जनता को इस बार नहीं मिलेगा ’डांस पर चांस’ मारने का मौका, हेमा मालिनी को नोटिस | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Wednesday 3 April 2019

जनता को इस बार नहीं मिलेगा ’डांस पर चांस’ मारने का मौका, हेमा मालिनी को नोटिस

-हेमा मालिनी को प्रशासन ने दिया आचार संहिता के उल्लंघन का नोटिस
मथुरा। जिला निर्वाचन अधिकारी सर्वज्ञराम मिश्रा ने भाजपा प्रत्याशी हेमामालिनी को आचार संहिता के उल्लंघन का नोटिस दिया है। चुनाव प्रचार के दौरान छाता के आझई खुर्द में एक सरकारी स्कूल में फूहड़ डांस कराया गया था। बताया जा रहा है कि यह डांस सभा में भीड जुटाने के लिए कराया गया। इसी शिकायत का संज्ञान लेते हुए प्रशासन ने ये कार्यवाही की है। जांच में दोषी पाए जाने पर हेमा के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज हो सकती है।
भीड जुटाने के लिए डांसरों, नौटंकियों और लोककलाकारों का सहारा बहुत पहले से लिया जा रहा है। चुनाव लोकसभा का हो या विधान सभा का मथुरा में हरियाणवी कलाकारों का क्रेज रहा है। खास कर हरियाणा की सीमा से लगने वाले क्षेत्र्ाों मंे प्रत्याषी इस तरह के कार्यक्रम ज्यादा कराते रहे हैं। विगत लोकसभा चुनाव में तो बालाजीपुरम में हुए इस तरह के कार्यक्रम में प्रत्याषी को लेने के देने पड गये थे, जनता को बताया यह गया था कि सपना चैधरी आ रही हैं लेकिन जब डांस षुरू हुआ तो स्टेज पर कोई दूसरी कलाकार ठुमके लगाने लगी इससे लोग नाराज हो गये और हंगामा खडा हो गया था।
हालांकि लोगों को यह बात हजम नहीं हो रही है कि जिस सिने स्टार हेमा मालिनी को देखने के लिए लोग घंटों में धूप में तपते रहते हैं उन्हें भी सभा में भीड जुटाने के लिए इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करने पड रहे हैं।
मामला मथुरा के विधानसभा क्षेत्र चैमुहां के पूर्व माध्यमिक विद्यालय आझई खुर्द का है। अधिकारियों ने बताया कि इस तरह की षिकायत मिली है कि भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने बिना किसी परमिशन के विद्यालय में टेंट लगाकर विद्यालय समय पर डीजे बजवाया और अश्लील डांस भी कराया गया। वहीं इस बारे में विद्यालय की सहायक से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हम समय से विद्यायल पहुंचे तो विद्यालय में टेन्ट और डीजे लगा मिला। इस बारे में सभी अध्यापकों से बात की गई। ये टेंट ओर डीजे किसलिए लगाया गया है, यह भी कोई बताने को तैयार नहीं था। सभी ने मना कर दिया कि हमें नहीं पता है। फिर वहां पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी। भीड़ से हमने पूछने की कोशिश की तो उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी हेमामालिनी का प्रोग्राम है। आप चुप रहें, थोड़ी देर बाद कार्यक्रम खत्म हो जाएगा। ग्राम प्रधान की मनमानी से यह प्रोग्राम हुआ है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad