झट से हो जायेंगे टीवी देखतें- देखतें ये सारे काम | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Monday 21 August 2017

झट से हो जायेंगे टीवी देखतें- देखतें ये सारे काम

लाइफस्टाइल डेस्क। खली समय और टीवी का साथ कौन नहीं चाहता। जब भी हम फ्री होते है सबसे पहला ख्याल टीवी देखने का आता है। लेकिन क्या आपको पता है मनोरंजन के साथ- साथ और भी फायदे है टीवी देखने के, आइए जानते है कैसे...

केक पर कैंडल लगाना यानि बैक्टीरिया को दावत देना

आप टीवी देखते- देखते कई काम आसानी से, बिना बोर हुए कर सकते है... जैसे- टीवी देखते वक्त महीनेभर के अखबार का बंडल लेकर बैठें और उनमें से अपनी पसंद या काम के आलेख काटकर अलग रख लें। अगले दिन की तैयारी समय एक नोटपैड और पेन लेकर उन कामों की मेन्यू बना लें, घर और बाहर के कामों की अलग-अलग सूची बनाएं और प्राथमिकता के अनुसार क्रम से सभी काम लिख दें।

Research: लड़कियों की पहली पसंद सब्जी खाने वाले लड़के

इसके अलावा आप कपड़ों को तह और प्रेस टीवी देखते हुए कर सकती है। पर्स में ढेर सारी चीजें जमा हो जाती हैं। कई बार जरूरी सामान ढूंढने में दिक्कत होती है। टीवी देखते समय अपने पर्स में रखा पुराने सामान जैसे बस के टिकट, शॉपिंग बिल, पुराना हो चुका पास आदि को हटा दें और अगले दिन काम आने वाली जरूरी चीजों का पर्स में रख लें।

सुबह उठते ही किचिन में जाने के बाद अधिकतर महिलाओं के 10 मिनट यही डिसाइड करने में जाते हैं कि आज खाने में क्या बनाऊं? इसलिए रात को सीरियल देखते समय पहले से ही मेन्यू बना लें। अगर पूरा घर टीवी एक साथ देखता है तो उसी समय घर के सभी सदस्यों से पूछकर सूची बना लें कि अगली सुबह क्या सब्जी बनानी है।

sourse google

चेहरे के भद्दे दागो को इन टिप्स से करे दूर

अनेक बिमारियों का सिर्फ एक इलाज नारियल पानी

रिसर्च: अब मकड़ी के रेशम से बनेगा आर्टिफिशियल हार्ट

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad