वेडिंग सीजन: शादी की शॉपिंग में न हों कंफ्यूज | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Monday 30 October 2017

वेडिंग सीजन: शादी की शॉपिंग में न हों कंफ्यूज

अगर आप इस वेडिंग सीजन में दुल्हन बनने वाली हैं, तो इस समय आपका उत्साह आसमान छू रहा होगा। उत्साह, घबराहट, खुशी, सारी फीलिंग्स एक साथ आपके मन में भर जाती हैं। हालांकि, इन सब के बीच आप अपनी शादी की शॉपिंग को लेकर काफी कंफ्यूज भी होंगी। खासकर, जब बात शादी के लहंगे की आती है तो इसे चुनने में भावनाओं पर न जाएं। एक्साइटमेंट में कोई ऐसा लहंगा न खरीद लें जिससे बाद में पछताना पड़े।
आइए, लहंगा चुनने में आपकी थोड़ी मदद हम कर देते हैं…
जब आप लहंगा खरीदने जाएंगी तो पहली नजर में आपको हर लहंगा पसंद आएगा। ये इतने सुंदर होते हैं कि आप उन्हें खरीदने के लिए इंतजार नहीं कर सकती हैं। ऐसे किसी भी लहंगे को देखकर तुरंत आपना क्रेडिट कार्ड न निकाल लें। हमेशा याद रहे कि जिस लहंगे को आप चुन रही हैं, उससे 1 प्वॉइंट बेहतर लहंगा भी आपको मिलेगा। अपने पसंद के हर बुटीक, डिजाइनर्स स्टोर और लोकल मार्केट देख लेने के बाद ही पसंद आए लहंगों में से एक को चुनें।
अगर आप पहले लहंगा खरीद लेती हैं तो उसके मैचिंग की जूलरी ढूंढना आपको थका सकता है। ऐसे में पहले अपनी पसंद की जूलरी सिलेक्ट कर लें या कम से कम कलर थीम को ध्यान में रखें, इसके बाद ही लहंगा खरीदें।
शादी का लहंगा न सिर्फ पैसों के हिसाब से महंगा होता है बल्कि इसकी इमोशनल वैल्यू भी होती है। ज्यादातर लड़कियां शादी के लहंगे को दोबारा नहीं पहनतीं। ऐसे में आप लहंगे के साथ की अन्य चीजें ऐसी ले सकती हैं, जिन्हें बाद में पहन सकें। जैसे, दुपट्टे को आप बाद में किसी अन्य मौके पर सूट के साथ ओढ़ सकती हैं।
इसी तरह, ब्लाउज का इस्तेमाल आप किसी हल्की स्कर्ट के साथ कर सकती हैं।
अगर आप डायटिंग कर रही हैं और यह विश्वास है कि शादी तक आप पतली हो जाएंगी तो आपको शुभकामनाएं। याद रहे, कॉन्फिडेंस और ओवरकॉन्फिडेंस में फर्क होता है। अपने शरीर की शादी के वक्त की कल्पना मात्र कर के लहंगा खरीद लेना बड़ी बेवकूफी साबित हो सकती है। बिना फिटिंग के कुछ भी खरीदना शादी की रात आपको परेशानी में डाल सकता है।
-एजेंसी

The post वेडिंग सीजन: शादी की शॉपिंग में न हों कंफ्यूज appeared first on Legend News: Hindi News, News in Hindi , Hindi News Website,हिन्‍दी समाचार , Politics News - Bollywood News, Cover Story hindi headlines,entertainment news.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad