विधायक रानू के प्रयास से सबसे ज्यादा 11 सड़के सवायजपुर विधान सभा क्षेत्र में स्वीकृत  | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Sunday 18 February 2018

विधायक रानू के प्रयास से सबसे ज्यादा 11 सड़के सवायजपुर विधान सभा क्षेत्र में स्वीकृत 

हरदोई-18फरवरी नाबार्ड से जिले में बनने वाली 18 सड़कों में से 11सड़के सवायजपुर विधानसभा क्षेत्र में बनेगी। ग्रामीण क्षेत्रो के विकास के लिए बनाए गए कार्यक्रम रूरल इंटीग्रेटेड डेवेलपमेंट फंड से 20 करोड़ की लागत से इन सड़कों का निर्माण कराया जाएगा। सवायजपुर विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह ‘रानू ‘ के प्रयास से ग्रामीण क्षेत्रों में आवागमन के लिए बदहाल, कच्ची व गड्ढेदार रास्तों पर पक्की डामरीकृत 11 सड़को को आरआईडीएफ-23 योजना के तहत नाबार्ड में प्रस्तावित स्टीमेट को मंजूरी मिल गई है।
इस योजना के तहत अजतुपुर पाण्डेपुर मिरगवां मार्ग के किमी 2 से करकचमऊ तक ,1 किमी, परचौली चौराहा तक 1 किमी, भरखनी रूपापुर कैनाल पटरी से भूड़ की मड़ैया होते हुए बिसौली तक 2.5 किमी,सुल्तानपुर_धानीनगला से बरहमपुर मार्ग 1.4 किमी,सुल्तानापुर_धानीनगला मार्ग किमी 1 से गौटिया मार्ग 2.1 किमी, पचदेवरा से रामापुर छैया मार्ग के किमी 31 से सिंहापुर मार्ग 1.1 किमी,#बरान संपर्क मार्ग 3.7 किमी, ज्यौरा थरिया संपर्क मार्ग से बड़ा गांव मार्ग 2 किमी, धरमपुर मार्ग के किमी 2 से बारी मार्ग 2.5 किमी, दहेलिया कटरी छोछपुर मार्ग के किमी 6 से चंद्रमपुर सिसाला मार्ग 2.3 किमी और भरखनी अनंगपुर धानीनगला मार्ग से #नेवादा मार्ग 1.5 किमी तक सड़क निर्माण किया जाएगा।
यह विधायक जी के सम्पूर्ण विकास के संकल्प का प्रतिफल ही है  कि आज सवायजपुर विधानसभा विकास कार्यों के मामलों में सबसे आगे है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad