केके गोस्वामी जब वे बीयर बार गए तो वॉचमैन ने उन्हें डंडा मारकर, जानें दिलचस्प कहानी… | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Sunday 18 February 2018

केके गोस्वामी जब वे बीयर बार गए तो वॉचमैन ने उन्हें डंडा मारकर, जानें दिलचस्प कहानी…

बॉलीवुड में ऐसे कुछ स्टार्स है जो रियल लाइफ में बौने है बावजूद इसके उन्होंने अपनी पहचान बनाई है। इन्ही में से एक है केके गोस्वामी। कई फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम कर चुके गोस्वामी की हाइट मात्र 3 फीट है। शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म है जीरो जिसमें वे बौने का किरदार निभा रहे हैं।

ऐसी है संघर्ष की कहानी
केके एक्टर बनने की ख्वाहिश लिए मुंबई आए थे। लेकिन उन्हें स्क्रीन तक पहुंचने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। एक बार उन्हें उनकी ही कद काठी के शख्स ने बीयर बार में नौकरी करने की सलाह दी। जब वे बीयर बार गए तो वॉचमैन ने उन्हें डंडा मारकर भगा दिया था। यहीं वो पल था जब केके ने ठानी थी कि अब वे हर हाल में एक्टर बनकर दिखाएंगे। स्ट्रगल के दौरान केके हफ्ते में एक दिन खाना खाते थे और बाकी 6 दिन पानी पीकर ही गुजारते थे। पैसों की तंगी के बावजूद उन्होंने हार नहीं मानी और आखिरकार उन्हें सफलता मिली। उन्हें टीवी शो शक्तिमान में काम करने का मौका मिला। ये शो हिट हुआ और केके को भी पहचान मिली।

इस एक्ट्रैस कुर्सी पर बैठ कर दिए अश्लील पोज, देखिए तस्वीरें…

टीआरपी बढ़ाने शो में लेते हैं
केके ने बताया था कि पहले ज्यादातर प्रोड्यूसर उनके जैसे कम हाइट वाले लोगों तो शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए सीरियल में लेते थे। लेकिन अब ऐसा नहीं है। अब उनके जैसे हाइट वालों को भी शोज में अहम किरदार दिया जाता है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उनकी शादी की बात चली थी तो लड़की वालों ने उन्हें देखकर रिश्ता करने से मना कर दिया था। लेकिन पिंकू की जिद्द थी वो उन्हीं से शादी करेंगी। और ऐसा ही हुआ। उनके दो बेटे हैं। दोनों ही बेटों की हाइट अच्छी है। केके की वाइफ पिंकू की हाइट 5 फीट है।

सपना इस फिल्म में ठुमके लगाते हुए दिखाई देंगी मिला अब तक का सबसे बड़ा अॉफर…

कई फिल्मों में कर चुके हैं काम
गोस्वामी बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाले हैं। फिल्म में आने से पहले गांव पर ही स्टूडियो चलाते थे फिर छोटे-छोटे रोल भोजपुरी फिल्मों के मिलने लगा। अब तक 250 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad