अब भारतीय बाजार में बंद हो जायेंगी टाटा, महिंद्रा की ये गाड़ियां | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Sunday 18 February 2018

अब भारतीय बाजार में बंद हो जायेंगी टाटा, महिंद्रा की ये गाड़ियां

एक तरफ इलेक्ट्रिक वाहनों का दौर तेजी पकड़ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कई दिग्गज कंपनियां अपने पुराने और कम बिकने वाले कार मॉडल्स को बंद करने पर विचार कर रही हैं। ऐसे में इस साल भी कुछ कारें हैं जो कि बंद की जा सकती हैं। आइए, जानते हैं ऐसी ही कुछ कारों के बारे में जो कि इस साल के बाद बनना बंद हो सकती हैं…

इस लिस्ट में जो पहली गाड़ी है उसका नाम टाटा ​इंडिगो है। टाटा मोटर्स की यह कार जेस्ट के आने के बाद फीकी पड़ गई। कंपनी अब इसका प्रमोशन भी नहीं कर रही है। ऐसे में संकेत मिल रहे हैं कि इसका प्रॉडक्शन इस साल के अंत तक बंद किया जा सकता है।

लिस्ट में यह टाटा की ही दूसरी कार है। टियागो, टिगोर आदि कारों की सफलता से उत्साहित टाटा बोल्ट को बंद कर सकती है। इसकी बिक्री में भी गिरावट दर्ज की गई है। यह भी इसे बंद करने की कई वजहों में से एक हो सकती है।

टाटा की यह तीसरी कार है जो कि इस साल के बाद शायद नहीं दिखेगी। यह कंपनी की सबसे लोकप्रिय कारों में से एक है। इलेक्ट्रिक कारों का दौर है और टियागो सफल हो चुकी है। ऐसे में टाटा टियागो का ही इलेक्ट्रिक वेरिएंट ला सकती है, बजाए ​इसके कि टाटा इंडिका को कंटिन्यू किया जाए। इसकी सेल्स भी बुरी तरह से गिरी है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad