शटर काट कर चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Saturday 11 August 2018

शटर काट कर चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र से पुलिस ने दुकानों का शटर तोड़कर चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश करते हुए गिरोह कि 04 सदस्यां का गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से 8 लाख 89 हजार रुपए की नगदी, सोने के जेवर, स्विफ्ट डीजायर कार, बाइक, 01 देशी तमंचा तथा चोरी करने में प्रयुक्त उपकरण बरामद हुए हैं। पकड़े गए आरोपी इतने शातिर थे कि वह पहले शातिराना अंदाज़ में घरों की रेकी करते थे उसके बाद वह रेकी किये गए घरो पर अपना हाथ साफ कर जाया करते थे।
शनिवार को प्रेस वार्ता में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधी नैथानी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में सनी निषाद, अरविन्द्र मिश्रा, ऋषि कोरी निवासीगण लखनऊ और गोलू सक्सेना निवासी सीतापुर है। चारों को शनिवार तड़के करीब ढाई बजे रात ठाकुरगंज पुलिस ने मुखबिर की घेला पुल के पास से बंधा रोड से पकड़ा गया।
एसएसपी ने बताया कि चोरो के पास से 8,89,000 रुपये, एक स्विफ्ट डीज़ायर कार, तमंचा बरामद हुआ है, जिसका इस्तेमाल ये लोग चोरी की घटना को अंजाम देने में करते थे। एसएसपी ने बताया कि आरोपियों ने ठाकुर गंज समेत तालकटोरा, बाजारखाला, सहादतगंज व अमीनाबाद समेत अन्य थाना क्षेत्रों में अपनी साथी गौतम शुक्ला के साथ चोरी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। उन्होंने बताया कि बरामद स्विफ्ट गाड़ी गौतम की ही है, जिसको अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है, उसकी धरपकड़ जारी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad