Bigg Boss 12: नियमों का उल्लघंन करने पर कैप्टन को चुकानी पड़ी ये कीमत, नॉमिनेट हुए ये सदस्य… | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 25 September 2018

Bigg Boss 12: नियमों का उल्लघंन करने पर कैप्टन को चुकानी पड़ी ये कीमत, नॉमिनेट हुए ये सदस्य…

बिग बॉस सीजन 12 के कल प्रसारित हुआ एपिसोड बेहद दिलचस्प रहा। एपिसोड की शुरुआत में ही घर का माहौल गरम नजर आ रहा था। घर के कैप्टन कृति और रोशमी अपनी जिम्मेदारी निभाने में असफल साबित हुए। अपनी नाकामयाबी की वजह से बिग बॉस ने उनसे सुरक्षित रहने का भी अधिकार छीन लेते हैं। क्योंकि कैप्टन खुद घर के नियमों का उल्लंघन करते नजर आए।

घर में सभी प्रतिभागियों को बिग बॉस की डांट का समना भी करना पड़ा। दरअसल प्रतिभागियों को ये डांट उन्हें घर के नियमों का उल्लघंन करने के लिए लगाई गई। बिग बॉस घरवालों को कुछ फुटेज दिखाते है जिनमें घरवाले नियमों के प्रति मनमानि और उल्लंघन करते हुए दिखाए दे रहे थे।

वहीं एपिसोड में एक ओर दिलचस्प बात तब हुई जब नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरु हुई। बिग बॉस सभी घरवालों को नॉमिनेशन के लिए बुलाते हैं। नॉमिनेशन की प्रक्रिया को मजेदार बनाने के लिए यहां भी स एक नया ट्विस्ट देखने को मिला। जोड़ियां सिंगल्स को और सिंगल्स जोड़ियों को नॉमिनेट करते हैं और नॉमिनेट करने का कारण बताते हैं।

बिग बॉस सीजन 12 के दूसरे हफ्ते के नॉमिनेशन के लिए घर में एक नरक बनाया गया। घर का कोई भी सदस्य जिसे भी नॉमिनेट करेगा उसका पुतला उठाकर जलती कड़ाही में डालेगा। बताते चलें कि शो के पहले हफ्ते में घर से कोई बेघर नहीं हुआ हैं। लेकिन इस बार नॉमिनेट हुए प्रतिभागियों का घर से बाहर जाना तय हैं।

नॉमिनेशन की प्रक्रिया खत्म होने पर बिग बॉस नॉमिनेटेड सदस्यों की घोषणा करते हैं। आपको बता दें कि इस हफ्ते जो सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किए गए है उनके नाम है दीपिका और कृति-रोशमी की जोड़ी हैं। बताते चलें कि करणवीर और रोमिल-निर्मल की जोड़ी को पहले ही नॉमिनेट कर चुके हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad