नई दिल्ली। बजाज कॉर्प ने अपने फ्लैगशिप ब्रांड बजाज आमंड ड्रॉप्स हेयर ऑयल को बिल्कुल नई पैकेजिंग में पेश किया है। इस ब्रांड ने 25 साल में पहली बार अपनी पैकेजिंग में बदलाव किया है। ब्रांड का नया लुक नए जमाने के ग्राहकों पर ध्यान केंद्रित करने की ओर लक्षित है। इसे पर्यावरणीय रूप से स्थायी और मुख्य गुणों हल्कापन, बिना चिपचिपाहट और पोषण के आधार पर बनाया गया है।
इस नई पैकेजिंग के पीछे के मुख्य आइडिया के बारे में बताते हुए बजाज कॉर्प के अध्यक्ष (सेल्स एंड मार्केटिंग) संदीप वर्मा ने कहा, “ब्रांड की नई पैकेजिंग नए जमाने के ग्राहकों तक हमारी पहुंच बढ़ाने के प्रयासों का संकेत देता है। इस दौरान इसने ब्रांड की फिलॉसफी, ’लोड मत लो’, को बरकरार रखा है। ऐसा कहते हुए हमारा जोर हमेशा हल्के, बिना चिपचिपाहट वाले आमंड हेयर ऑयल देने पर रहेगा।“
कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस ब्रांड ने ब्रिटेन स्थित डिजाइन एजेंसी-पेंटाग्राम को इसके इतिहास में सबसे बड़ा बदलाव लाने में मदद करने के लिए शामिल किया। ब्रांड ने क्लासिक कलर पैलेट में बदलाव करते हुए प्रीमियम चमकीले मैरून और गोल्ड के कॉम्बिनेशन की तरफ रुख किया है।
बोतल पहले से पतली हो गई है और लेबल पर आमंड जैसे टैक्टाइल इफेक्ट हैं। ब्रांड की खासियत, हल्कापन, बिना चिपचिपाहट, बिना परेशानी बालों की ऑयलिंग पहले की तरह ही बरकरार है। इसके साथ ही इसमें बादाम के तेल के फायदे और 300 प्रतिशत विटामिन ई का पोषण है।
पर्यावरण की बेहतरी पर जोर देते हुए ग्रामीण क्षेत्रों में सबसे ज्यादा खपत वाला, 10 रुपये का यह पैक रिसाइकल योग्य पीईटी जार फॉर्मेट में लाया जाएगा। साथ ही इसका प्रमुख एसकेयू 50, 100 और 200 एमएल भी पर्यावरण हितैषी ग्लास की बोतलों में बेचा जाता है।
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