तीन कैमरा सेटअप और 24 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ Huawei Mate 20 Pro लॉन्च को तैयार | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 20 November 2018

तीन कैमरा सेटअप और 24 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ Huawei Mate 20 Pro लॉन्च को तैयार

नई दिल्ली। हुवावे अपने प्रीमियम स्मार्टफोन मेट 20 प्रो को भारत में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर चुका है। कंपनी का ये पहला स्मार्टफोन है जो 5G रेडी 7nm किरिन 980 चिपसेट के साथ आता है। फोन को 27 नवंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन को पहले ही लंदन में लॉन्च किया जा चुका है जहां फोन की कीमत 89,155 रुपये रखी गई थी। इस रेंज में आपको 6 जीबी रैम वाला वेरिएंट मिलता है। बता दें कि ये मेट सीरीज का पहला स्मार्टफोन होगा जिसे भारत में लॉन्च किया जाएगा।

मेट 20 प्रो में Leica ब्रैडेंड ट्रिपल कैमरा है जो 40 मेगापिक्सल के वाइड एंगल लेंस के साथ आता है, फोन में 20 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस भी है तो वहीं 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस। सेल्फी के लिए फोन में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन 6 जीबी रैम और 128 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन की बैटरी 4200mAh की है। मेट 20 प्रो हुवावे EMUI ओएस आधारित एंड्रॉयड 9.0 पाई पर काम करता है।

भारत में स्मार्टफोन बिजनेस की अगर बात करें तो हुवावे ने अभी तक अपने सब ब्रैंड ऑनर को कम कीमत रेंज वाले सेमेंट में टक्कर देने के लिए मजबूत बनाया है जहां ज्यादा से ज्यादा हुवावे ब्रैंड के फोन लॉन्च किए गए। बता दें कि कंपनी हुवावे पी20 प्रो, हुवावे नोवा 3 और नोवा 3i और देश में अपने ब्रैंड के नाम से बेचती है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad