बोले कांग्रेस नेता देश की जनता को बेवकूफ बनाने वालों को मिलेगा जवाब | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Sunday 9 December 2018

बोले कांग्रेस नेता देश की जनता को बेवकूफ बनाने वालों को मिलेगा जवाब

सुल्तानपुर—- लगभग बीस वर्षों से यू पी की  सत्ता से बाहर व् लगभग साढ़े चार साल से केन्द्र से रही कांग्रेस पार्टी होने वाले लोकसभा के चुनाव के पहले अपना दम खम दिखाना शुरू कर दिया है जहाँ स्व राजीव गांधी, स्व इन्द्रा गांधी की पुण्य तिथि कांग्रेस जनो द्वारा जनपद के कांग्रेस कमेटी  कार्यालय पर एक कमरे में दर्जन भर लोग पुण्य तिथि कार्यक्रम मनाते थे वही रविवार के दिन युवक कांग्रेस व् जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा अलग अलग जगहों पर कांग्रेस की राय बरेली सांसद पूर्व राष्ट्रीय अध्यछ सोनिया गांधी का जन्म दिवस एव वरिष्ठ कांग्रेस जनो का सम्मान समारोह मनाया गया ।

यु0 का0 ने मनाया सम्मान दिवस—–

नगर के तिकोनिया पार्क में नव निर्वाचित युवक कांग्रेस के जिला अध्यछ सुब्रत सिंह  सनी द्वारा सांसद सोनिया गांधी का जन्म दिवस मनाया गया इस जन्म दिवस के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यछ केशव यादव उपस्थिति रहेराष्ट्रीय अध्यछ केशव यादव ने राजीव गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए सांसद सोनिया गांधी की प्रतिमा पर माल्यर्पण करते हुए वरिष्ठ कांग्रेस जनो को शाल व् प्रतीक चिन्ह भेंट कर सम्मानित करने के पश्च्यात समारोह को संबोधित करते हुए श्री यादव ने कहा कि 2019 की लोकसभा की लड़ाई  हिंदुस्तान के किसानों और युवाओं के सम्मान को वापस दिलाने के लिए होगी  उन्होंने आगे कहा कि  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में पूरे देश में युवाओं के साथ मिलकर फर्जी वादे करने वाले, जुमले बाजों की सरकार को गद्दी से उतार दिया जायेगा  बी जे पी पर वार करते हुए श्री यादव ने कहा कि   केंद व् प्रदेश की फेल कानून व्यवस्था, फेल रोजगार के अवसर व बड़ी बड़ी ढींगे हांकने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सच देश की जनता के सामने आ गया है  , लाखों का सूट बूट पहन कर लच्छेदार भाषणों के जरिए लगातार देश की जनता को गुमराह करने वालों को  देश की जनता किसान ,नौजवान, शोषित, मजदूर और देश की महिलाएं माफ नहीं करेंगी उन्होंने आगे कहा कि,  लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस की सरकार बनने पर नए युग की शुरुआत होगी  इसको लेकर  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी  दिन रात मेहनत कर रहे है ,उन्होंने आगे यह भी कहा कि   मध्यप्रदेश में व्यापम घोटाला दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला साबित हुआ जिसमें 58 गवाहों को सरकार के इशारे पर मार दिया गया यही नहीं एसएससी के लिए पेपर की अभी तक कोई जांच नहीं हुई । देश के प्रधानमंत्री ने दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया था रोजगार तो नहीं दिया बल्कि रोजगार के नाम पर पकोड़े तलने की नसीहत दे डाली यही नहीं श्रमिकों को नियम कानून में बदलाव लाकर भुखमरी की कगार पर पहुंचा दिया । उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में युवाओं के लिए ज्यादा रोजगार के अवसर बनेंगे जबकि वर्तमान सरकार इस मुद्दे पर फैल रही । महागठबंधन पर उन्होंने कहा समान विचारधारा वाले दलों से सकारात्मक बातचीत जारी है देश की जनता के हित में फैसला लिया जाएगा । प्रदेश में कानून व्यवस्था पर उन्होंने कहा प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने नारा दिया था कि गुंडों सुधर जा नहीं तो ठोक देंगे परिणाम उल्टा हो गया है आज बजरंगी ही पुलिस वालों को ठोक रहे हैं । बुलंदशहर की घटना शर्मसार करने वाली है हनुमान जी को दलित बताने के नाम पर उन्होंने कहा ईश्वर को जातियों में नहीं बांटा जा सकता । समाज में  नोएडा से लेकर गाजीपुर तक निर्दोष लोगों को फर्जी एनकाउंटर में मारे जाने की भी उन्होंने निंदा की । उन्होंने भाजपा से जुड़े अनुषंगिक संगठनों के लोगों के द्वारा जगह जगह सांप्रदायिक हिंसा फैला कर उन्माद फैलाने को वोट बैंक की राजनीति बताया । कार्यक्रम में  प्रदेश के युवा कांग्रेस प्रभारी  विधायक आनंद शंकर संजय सिंह एआईसीसी मध्य जोन अध्यक्ष दीपंकर सिंह  ,अखिलेश वर्मा ,शिवम त्रिपाठी तौहीद अहमद, उमर मुस्तफा ,आस्था तिवारी समेत दर्जनों युवा कांग्रेस  नेता मंच पर मौजूद रहे  ।

दो फड़ में दिखे कांग्रेसी—–

जनपद में सांसद सोनिया गांधी के मनाये गये जन्म दिवस व् युवक कांग्रेस द्वारा मनाये गये कार्यक्रम में कांग्रेस दो गुटों में दिखाई पड़े लेकिन किसी कांग्रेसी व् जिला अध्यछ मन्नू मिश्रा ने मामले को ख़ारिज करते हुए कहा कि कांग्रेस कमेटी पर हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी परम्परागत तरीके से  जन्म दिन व् सम्मान समारोह मनाया गया है दो जगह हुए कार्यक्रम पर उन्होंने कहा वह युवाओं का कार्यक्रम था युवाओं में जोश होता है कार्यक्रम एक समय ही था इस लिये हम और बहुत से वरिष्ठ पदाधिकारी नही पहुंच पाए वही कार्यक्रम के आयोजक रहे संदीप तिवारी उर्फ़ पिंटू भी कार्यक्रम में नही रहे लेकिन कांग्रेस नेता पिंटू तिवारी ने सफाई दिया की मेँ  सुबह गया था तवियत खराब होने की वजह से चला आया इन सारे कार्यक्रमो पर देखा जाय तो भले ही कांग्रेस के जिम्मेदार पदाधिकारी बयान में कुछ बोले लेकिन दवी जुबान पर वह भी इशारों इशारों में यह कहने को मजबूर है कि जनपद के कांग्रेस पार्टी में जाति वर्चस्व को लेकर दो फाड़ में है

वरिष्ठ कांग्रेसियों का हुआ सम्मान*

     सांसद श्सोनिया गांधी जी के जन्मदिन पर आयोजित सम्मान समारोह में 125 वरिष्ठ कांग्रेस जनों के साथ दो दर्जन युवाओं का भी सम्मान किया गया सभी को माला पहनाकर मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया । मंच का संचालन कर रहे वरिष्ठ कांग्रेस नेता नफीस फारूकी ने आगमन के लिए जिले भर से आए वरिष्ठ कांग्रेस जनों युवाओं का आभार व्यक्त किया । कार्यक्रम में निर्वातमान जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा ने नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष सुब्रत सिंह सनी को माला पहनाकर कार्यभार सौंपा । कार्यक्रम में प्रमुख रूप से  पंडित राम शब्द मिश्रा  पूर्व मंत्री मुईद अहमद ,पूर्व मंत्री ओपी सिंह ,ओपी चौधरी, लक्ष्मी कांत मिश्रा ,लाल पद्माकर सिंह रणजीत सिंह सलूजा सहित अन्य पदाधिकारियों को सम्मानित किया गया ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad