Mahadev Shayari | महादेव पर शायरी | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Thursday 28 February 2019

Mahadev Shayari | महादेव पर शायरी

Mahadev Shayari | महादेव पर शायरी | WhatsApp | Images | New | Latest

*****

महादेव के दरबार में दुनिया बदल जाती है
रहमत से हाथ की लकीर बदल जाती है
लेता है जो भी दिल से महादेव का नाम
एक पल में उसकी तकदीर बदल जाती है

Mahadev Hd Images Wallpaper Pictures Photos

Mahadev Shayari

*****

चिलम के धुंये में हम खोते चले गये
बाबा होश में थे मदहोश होते चले गये
जाने क्या बात है महादेव के नाम में
न चाहते हुये भी उनके होते चले गये

*****

महादेव की बनी रहे आप पर छाया
पलट दे जो आपकी किस्मत की काया
मिले आपको वो सब इस अपनी ज़िन्दगी में
जो कभी किसी ने भी ना पाया

*****

मिलावट है महादेव
तेरे इश्क में इत्र और नशे की
तभी तो मैं थोडा
महका हुआ और थोडा बहका हुआ हूँ

*****

बीमारे मोहब्बत हूँ दवा मांग रहा हूँ
मेरे बाबा के दामन की हवा मांग रहा हूँ
ज़ंज़ीर बांध क़र मुझे ले चलिए महादेव के पास
मुजरिम हूँ आपके दर्शन की सज़ा मांग रहा हूँ

Mahadev Shayari With Images

*****

शेरो वाली दहाड़ फ़िर सुनाने आए हैं
आग उगलने को फ़िर परवाने आये हैं
रास्ता भी छोड़ दिया स्वयं काल ने
जब देखा उसने “महादेव” के दीवाने आए हैं

*****

मेरा भी खाता खोल दो महादेव अपने दरबार में
आता रहूँ निरंतर लेन-देन के व्यापार में
मेरे कर्मो के मूल पर आपके दर्शन का ब्याज लगा देना
जो ना चुका पाऊँ उधार तो अपना सेवादार बना देना

*****

नीम का पेड कोई चन्दन से कम नही
उज्जैन नगरी कोई लंदन से कम नही
जहाँ बरस रहा है मेरे महादेव का प्यार
वो दरबार भी कोई जन्नत से कम नही

*****

जो चाह से मिलता हैं उसे चाहत कहते हैं
जो मांगने से मिलता है उसे मन्नत कहते हैं
जो बिना चाहे बिना मांगे मिले जाये
उसे मेरे महादेव की रहमत कहते हैं

अचलेश्वर महादेव – धौलपुर(राजस्थान) – यहाँ पर है दिन मे तीन बार रंग बदलने वाला शिवलिंग

Mahadev Shayari For WhatsApp

*****

सबसे बड़ा तेरा दरबार है
तू ही सब का पालनहार है
सजा दे या माफी महाकाल
तू ही हमारी सरकार है

*****

आंधी तुफान से वो डरते है
जिनके मन मेँ प्राण बसते हैँ
जिनके मन मे ‪‎‬महादेव बसते हैँ
वो मौत देखकर भी हँसते हैँ

*****

भूतकाल को अभी भूल मत
वर्तमान अभी बाकी है
ये तो महादेव की एक लहर है
अभी तो तूफ़ान आना बाकी है

*****

ना गिनकर देता है
ना तोलकर देता है
जब भी मेरा महादेव देता है
दिल खोल कर देता है

लक्ष्मणेश्वर महादेव – खरौद – यहाँ पर है लाख छिद्रों वाला शिवलिंग (लक्षलिंग)

Mahadev Picture Shayari

*****

महादेव की बनी रहे आप पर छाया
पलट दे जो आपकी किस्मत की काया
मिले आपको वो सब इस अपनी ज़िन्दगी में
जो कभी किसी ने भी ना पाया

*****

यह कैसी घटा छाई हैं
हवा में नई सुर्खी आई है
फ़ैली है जो सुगंध हवा में
जरुर महादेव ने चिलम लगाई है

*****

मुझमें कोई छल नहीं, तेरा कोई कल नहीं
मौत के ही गर्भ में, ज़िंदगी के पास हूँ
अंधकार का आकार हूँ, प्रकाश का मैं प्रकार हूँ
मैं महादेव हूँ। मैं महादेव हूँ। मैं महादेव हूँ।

*****

मौत का डर उनको लगता है
जिनके कर्मों मे दाग है
हम तो महादेव के भक्त है
हमारे तो खून में ही आग है

यह है भगवान शिव के 19 अवतार

Best Mahadev Shayari

*****

ना पूछो मुझसे मेरी पहचान
मैं तो भस्मधारी हूँ
भस्म से होता जिनका श्रृंगार
मैं उस महादेव का पुजारी हूँ

*****

कृपा जिनकी मेरे ऊपर
तेवर भी उन्हीं का वरदान है
शान से जीना सिखाया जिसने
महादेव उनका नाम है

*****

तेरी जटाओं का एक छोटा सा बाल हूँ
तेरे होने से मैं बेमिसाल हूँ
तेरे होते मुझे कोई छू भी ना पाये
क्योंकि मेरे महादेव मैं तेरा लाल हूँ

*****

लोग कहते हैं अगर हाथों की लकीरें
अधूरी हो तो किस्मत अच्छी नही होती
लेकिन हम कहते हैं कि सर पर हाथ
‘महादेव’ का हो तो लकीरों की ज़रूरत नही होती

*****

महादेव ने जिस पर भी डाली छाया
उसकी किस्मत की पलट गई काया
वो सब मिला उसे बिन मांगे ही
जो कभी किसी ने ना पाया

Latest Mahadev Shayari

सुध महादेव मंदिर, जम्मू – यहाँ पर है भगवान शिव का खंडित त्रिशूल

*****

The post Mahadev Shayari | महादेव पर शायरी appeared first on Ajab Gajab.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad