Mahadev Status In Hindi | महादेव स्टेटस | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Thursday 28 February 2019

Mahadev Status In Hindi | महादेव स्टेटस

Mahadev Status In Hindi, Images, Pictures, Wallpaper, WhatsApp, Facebook, 2019, महादेव स्टेटस

*****

महादेव की महफील में बैठा किजिए साहब, बादशाहत का अंदाज़ खुद ब खुद आ जायेगा। जय श्री महादेव !!

Mahadev Hd Images Wallpaper Pictures Photos

Mahadev Status In Hindi

Mahadev Status

*****

मैं और ‪मेरा महादेव दोनो ही बङे ‪भुलक्कङ‬ है, वो मेरी गलतियां‬ भूल जाते है और मै उनकी मेहरबानियों को। महादेव की जय !!

*****

काल का भी उस पर क्या आघात हो, जिस बंदे पर महादेव का हाथ हो। जय श्री महादेव !!

*****

ना गिनकर देता है, ना तोलकर देता है; जब भी मेरा महादेव देता है, दिल खोल कर देता है। जय श्री महादेव !!

*****

मौत जैसी वफादारी किसी में नहीं, काल जैसा हमसफर कोई नही और मेरे महादेव जैसा प्यारा पुरी दुनिया में कोई नहीं। महादेव की जय !!

*****

आग लगे उस जवानी कों ज़िसमे महादेव नाम की दिवानगी न हो। महादेव की जय !!

*****

सबसे बड़ा तेरा दरबार है, तू ही सब का पालनहार है। सजा दे या माफी महादेव, तू ही हमारी सरकार है। महादेव की जय !!

Mahadev Shayari | महादेव पर शायरी

Mahadev Status

Mahadev Status In Hindi

*****

सुनो महादेव में सांस नही लेता हूँ, महादेव तुम्हारा नाम लेता हूँ। जय श्री महादेव। जय श्री महादेव !!

*****

तेरे दर पर आते आते मेरे महादेव जिंदगी की शाम हो गयी और जिस दिन तेरा दर दिखा जिंदगी ही तेरे नाम हो गयी। जय श्री महादेव !!

*****

ठण्ड उनको लगेगी जिनके करमो में दाग है। हम तो महादेव के भक्त है भैया हमारे तो मुंह में भी आग है। जय श्री महादेव !!

*****

नीम का पेड कोई चन्दन से कम नही, उज्जैन नगरी कोई लंदन से कम नही; जहाँ बरस रहा है मेरे महादेव का प्यार, वो दरबार भी कोई जन्नत से कम नही। जय श्री महादेव !!

*****

तैरना है तो समंदर में तैरो, नदी नालों में क्या रखा है, प्यार करना है तो महादेव से करो। इन बेवफा आशिक़ में क्या रखा है।महादेव की जय !!

*****

दुश्मन बनकर मुझसे जीतने चला था नादान। मेरे महादेव से मोहब्बत कर लेता तो मै खुद हार जाता। महादेव की जय !!

Mahadev Status With Images

Mahadev Status With Images

*****

हीरे मोती और जेवरात तो सेठ लोग पहनते है। हम तो महादेव के भक्त है इसीलिए रुद्राक्ष पहनते है। जय श्री महादेव !!

*****

ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना हम तेरी जन्नत के मोहताज नही, हम महादेव के चरणों के वासी है वहाँ तेरी भी कोई औकात नही। महादेव की जय !!

*****

कर्ता करे न कर सके, शिव करे सो होय, तीन लोक नौ खंड में महादेव से बड़ा न कोय। महादेव की जय !!

*****

चिलम के धुंये में हम खोते चले गये, बाबा होश में थे मदहोश होते चले गये; जाने क्या बात है महादेव के नाम में, न चाहते हुये भी उनके होते चले गये। महादेव की जय !!

*****

ना होटल जाएगे ना डिस्को जाएगे, भगवान “MAHADEV” के भक्त है; उनके चरणो मे नया साल बनाएगे। जय श्री महादेव !!

*****

मैनें तेरा नाम लेके ही सारे काम किये है महादेव और लोग समझते है की बन्दा किस्मत वाला है। महादेव की जय !!

Mahadev Status For WhatsApp

Mahadev Status For WhatsApp

*****

महादेव के दरबार में दुनिया बदल जाती है, रहमत से हाथ की लकीर बदल जाती है; लेता है जो भी दिल से महादेव का नाम, एक पल में उसकी तकदीर बदल जाती है। जय श्री महादेव !!

*****

मम्मी बोली, तू किसी शादी ब्याह में नाचता क्यों नहीं है; मैं बोला…..नाचती तो लड़कियां है, हम तो महादेव के भक्त है ‘पी’ के तांडव करते है। जय श्री महादेव !!

*****

हम महादेव नाम की शमा के छोटे से परवाने हैं, कहने वाले कुछ भी कहे हम तो महादेव के दिवाने हैं। जय श्री महादेव !!

*****

मैं झुक नही सकता, मैं शौर्य का अखँड भाग हूँ, जला दे जो अधर्म की रुह को, मै उसी महादेव का दास हूँ। महादेव की जय !!

*****

अकाल मृत्यु वो मरे जो कर्म करे चांडाल का, काल उसका क्या करे जो भक्त हो महादेव का। जय श्री महादेव !!

*****

दुनिया पर किया गया भरोसा तो टूट सकता है, लेकिन दुनिया के मालिक महादेव पर किया गया भरोसा कभी नहीं टूटता है।महादेव की जय !!

Latest Mahadev Status

Mahadev Status For Facebook

*****

ना शिकवा तकदीर से ना शिकायत अच्छी, महादेव जिस हाल मे रखे वही जिंदगी अच्छी। जय श्री महादेव !!

*****

महादेव वो हस्ती है जिससे मिलने को दुनिया तरसती है ओर हम उसी महफिल मे बैठते है जहा महांकाल की महफिल सजती है। महादेव की जय !!

*****

कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई; मैं जब जब भी रोया, मेरे महादेव को खबर हो गई। महादेव की जय !!

*****

मेरे महादेव तुम्हारे बिना मैं शून्य हूँ, तुम साथ हो महादेव तो में अनंत हूँ। जय श्री महादेव !!

*****

तन की जाने मन की जाने, जाने चित की चोरी; उस महादेव से क्या छिपावे, जिसके हाथ है सब की डोरी। महादेव की जय !!

*****

लगाके दौलत मे आग हमने ये शौक पाले है, कोई पुछे तो कह देना हम महादेव के दीवाने है। जय श्री महादेव !!

Best Mahadev Status

New Mahadev Status

*****

मैं चूम लू मौत को अगर मेरी एक प्रार्थना वो स्वीकारती हो, बस मेरी चिता की राख से बाबा महादेव की भस्माआरती हो।महादेव की जय !!

*****

आंधी तुफान से वो डरते है, जिनके मन मेँ प्राण बसते हैँ; जिनके मन मे ‪‎‬महादेव बसते हैँ, वो मौत देखकर भी हँसते हैँ। महादेव की जय !!

*****

मिलावट है महादेव तेरे इश्क में इत्र और नशे की तभी तो मैं थोडा महका हुआ और थोडा बहका हुआ हूँ। जय श्री महादेव !!

*****

खौफ फैला देना नाम का , कोई पुछे तो कह देना; भक्त लौट आया है, महादेव का। महादेव की जय !!

*****

कल एक दोस्त बोला पार्टी दे दे, अरे भाई पार्टी तो लड़किया दिया करती है; हम तो भोले के भक्त हैं, भंडारा किया करते है। जय श्री महादेव !!

*****

जिन्दगी एक धुआँ हैं जाने कहा थम जायेगा, कर ले मेरे महादेव की भक्ति जीवन सफल हो जायेगा। महादेव की जय !!

सुध महादेव मंदिर, जम्मू – यहाँ पर है भगवान शिव का खंडित त्रिशूल

Mahadev Status In Hindi

Best Mahadev Status

*****

मैं झुक नही सकता मैं शौर्य का अखँड भाग हूँ, जला दे जो अधर्म की रुह को मै वही महादेव का दास हूँ; ताबीज हमने कभी पहना नहीं हाथ हमने कभी दिखलाया नहीं, यकीन है की महादेव साथ है मेरे भले नज़र कभी वो आया नहीं। महादेव की जय !!

*****

मत कर इतना गरूर अपने आप पर, पता नहीं महादेव ने तेरे जैसे कितने बना कर मिटा दिए। जय श्री महादेव !!

*****

बीमारे मोहब्बत हूँ दवा मांग रहा हूँ, मेरे बाबा के दामन की हवा मांग रहा हूँ; ज़ंज़ीर बांध क़र मुझे ले चलिए महादेव के पास, मुजरिम हूँ आपके दर्शन की सज़ा मांग रहा हूँ। महादेव की जय !!

*****

किसी ने मुझसे कहा इतने ख़ूबसूरत नहीं हो तुम, मैंने कहा महादेव के भक्त खूंखार ही अच्छे लगते है। जय श्री महादेव !!

*****

शेरो वाली दहाड़ फ़िर सुनाने आए हैं, आग उगलने को फ़िर परवाने आये हैं; रास्ता भी छोड़ दिया स्वयं काल ने, जब देखा उसने “महादेव” के दीवाने आए हैं। महादेव की जय !!

*****

हमारा कोई क्या बुरा करेगा जनाब, हम घर से माँ की दुआ और महादेव का आशिर्वाद लेकर निकलते हैं। जय श्री महादेव !!

यह है भगवान शिव के 19 अवतार

Mahadev Status In Hindi

Mahadev Status 2019

*****

मेरा भी खाता खोल दो महादेव अपने दरबार में, आता रहूँ निरंतर लेन-देन के व्यापार में; मेरे कर्मो के मूल पर आपके दर्शन का ब्याज लगा देना, जो ना चुका पाऊँ उधार तो अपना सेवादार बना देना। जय श्री महादेव !!

*****

भूतकाल को अभी भूल मत, वर्तमान अभी बाकी है; ये तो महादेव की एक लहर है, अभी तो तूफ़ान आना बाकी है। जय श्री महादेव !!

*****

कृपा जिनकी मेरे ऊपर तेवर भी उन्हीं का वरदान है, शान से जीना सिखाया जिसने महादेव उनका नाम है। महादेव की जय !!

*****

महादेव तेरी कृपा रही तो एक दिन अपना भी मुकाम होगा, 70 लाख की AUDI कार होगी और FRONT शीशे पे महादेव तेरा नाम होगा। जय श्री महादेव !!

*****

खुल चूका है नेत्र तीसरा शिव शम्भू त्रिकाल का, इस कलयुग में वो ही बचेगा जो भक्त होगा महादेव का। महादेव की जय !!

*****

खुशबु आ रही है कहीँ से गांजे और भांग की, शायद खिड़की खुली रह गयी है मेरे महादेव के दरबार की। जय श्री महादेव !!

लक्ष्मणेश्वर महादेव – खरौद – यहाँ पर है लाख छिद्रों वाला शिवलिंग (लक्षलिंग)

Mahadev Status

Latest Mahadev Status

*****

हँस के पी जाओ भांग का प्याला, क्या डर है जब साथ है अपने त्रिशुल वाला। जय श्री महादेव !!

*****

जो चाह से मिलता हैं उसे चाहत कहते हैं, जो मांगने से मिलता है उसे मन्नत कहते हैं; जो बिना चाहे बिना मांगे मिले जाये, उसे मेरे महादेव की रहमत कहते हैं। जय श्री महादेव !!

*****

कौन कहता है भारत में ‪FOGG‬ चल रहा है, यहाँ तो सिर्फ ‪‎महादेव‬ के भक्तो का खौफ चल रहा है। जय श्री महादेव !!

*****

जख्म भी भर जायेगे, चेहरे भी बदल जायेगे; तू करना याद महादेव को, तुझे दिल और दिमाग मे सिर्फ और सिर्फ महादेव नजर आयेगे। महादेव की जय !!

*****

जब मुझे यकीन है के महादेव मेरे साथ है तो इस से कोई फर्क नहीं पड़ता के कौन कौन मेरे खिलाफ है। महादेव की जय !!

Mahadev Status

Mahadev Status

अचलेश्वर महादेव – धौलपुर(राजस्थान) – यहाँ पर है दिन मे तीन बार रंग बदलने वाला शिवलिंग

*****

The post Mahadev Status In Hindi | महादेव स्टेटस appeared first on Ajab Gajab.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad