सेक्स में लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में ये चीज़ देखते हैं पुरुष | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Wednesday 8 May 2019

सेक्स में लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में ये चीज़ देखते हैं पुरुष

महिलाओं में पुरुषों को क्या ज्यादा अच्छा लगता है, उनकी समझदारी या फिर उनके बड़े ब्रेस्ट? एक ब्रिटिश बायॉलॉजिस्ट के मुताबिक पुरुष हमेशा समझदारी को चुनते हैं। हां, सीधी टांगें भी उन्हें पसंद आती हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि समझदारी से पुरुष इस बात का अंदाजा लगाते हैं कि महिला मां के तौर पर कैसी होगी।

केंब्रिज यूनिवर्सिटी के डेविड बेनब्रिज ने बताया, ‘मुख्य तौर पर तो पुरुष समझदारी ही खोजते हैं। सर्वे के जरिए यह बात बार-बार साबित हुई है कि महिलाओं में समझदारी पहली चीज होती है जिसे पुरुष खोजते हैं। बेनब्रिज के अनुसार यह भी एक भ्रम ही है कि पुरुषों को बड़े ब्रेस्ट हमेशा पसंद आते हैं।

उन्होंने कहा, ‘पुरुष यौवन को पसंद करते हैं इसलिए हो सकता है कि उन्हें बड़े ब्रेस्ट पसंद न आएं क्योंकि उनकी वजह से महिलाएं जल्दी उम्रदराज दिखने लगती हैं। जहां तक टांगों की बात है तो पुरुषों को लंबाई से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता, बस टांगें सीधी होनी चाहिए।

मुड़ी हुईं या टेढ़ी-मेढ़ी टांगें पुरुषों को पसंद नहीं आतीं क्योंकि वे विकास से जुड़ी बीमारियों का संकेत होती हैं। लेकिन पुरुषों को कर्व पसंद आती हैं और भरे हुए हिप्स भी।

इन जगहों पर भरपूर मांस का अर्थ यह है कि महिला ने अपने शुरुआती सालों में इतनी चर्बी जमा कर ली है कि वे अपने गर्भ में बच्चे को सही मात्रा में सप्लाई कर सकें। बेनब्रिज कहते हैं कि पुरुषों की पसंद महिला के स्वस्थ होने पर आधारित होती है और उन्हें जो गुण पसंद आते हैं उनका आधार भी स्वास्थ्य ही होता है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad