अजय देवगन जब किसी और लड़की को देखते हैं तो, क्या करती हैं उनकी पत्नी काजोल ….. | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 14 May 2019

 अजय देवगन जब किसी और लड़की को देखते हैं तो, क्या करती हैं उनकी पत्नी काजोल …..

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसमें वो एक ऐसे शख्स का रोल निभा रहे हैं जो खुद लगभग आधी उम्र की लड़की को डेट करता है। फिल्म में एक्ट्रेस तबू वो एक्ट्रेस रकुल प्रीत को डेट करते नजर आएंगे। हाल ही में अजय से इस फिल्म के बारे में बात की गई।

अजय देवगन से पूछा गया कि क्या रियल लाइफ में कभी ऐसे रिलेशनशिप में रहे हैं, जैसा वो फिल्म में निभा रहे हैं? इस पर अजय ने कहा, ‘कभी नहीं।’ हालांकि एक्टर ने इस बात को स्वीकार किया कि वो दूसरी महिलाओं की तरफ आकर्षित जरूर हुए हैं। उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा, ‘यह बहुत नॉर्मल है। ऐसा नहीं है कि आप कहें कि आपने कभी ऐसा महसूस नहीं किया।’

इस दौरान अजय से पूछा गया कि जब उनकी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल उन्हें दूसरी किसी महिला की तरफ देखते हुए पकड़ लेती हैं तो कैसे रिएक्ट करती हैं? अजय ने बताया कि अगर काजोल उन्हें ऐसा करते हुए पकड़ती हैं तो वो उन्हें (अजय को) कोई कमेंट पास करेंगी, जो कि कोई जोक होगा। साथ ही अजय ने बताया कि फिल्म के ट्रेलर को लेकर काजोल को कोई ऐतराज नहीं है। वो अच्छी तरह जानती है कि इंडस्ट्री कैसे काम करती है।

हाल ही में  अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में बात की थी। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं उस पॉइन्ट पर पहुंच गया हूं जहां मैं काजोल की तरफ देखे बिना जान सकता हूं कि वो ठीक महसूस नहीं कर रही है। ऐसा ही काजोल के साथ है। वो एक सेकंड में पता लगा लेती है कि मैं ठीक नहीं हूं। फिर हम इस बारे में बात करते हैं और एक- दूसरे को बेहतर महसूस करवाते हैं। इस तरह हमारा रिश्ता विकसित हुआ है।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे 17 मई को रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा एक्ट्रेस तबू और रकुल प्रीत भी नजर आएंगी। इसके अलावा अजय फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर और RRR में भी नजर आएंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad