क्या आप जानते हैं पुरूषों से जुड़ी ये गुप्त बाते | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Thursday 16 May 2019

क्या आप जानते हैं पुरूषों से जुड़ी ये गुप्त बाते

पुरुष हमेशा अपनी मर्दानगी और लिंग की साइज को लेकर चिंता में रहते हैं। पुरुषों में यह चिंता इतनी बड़ी होती है की कभी कभी वह अपने छोटे लिंग के आकर के कारण खुद को नपुंसकता का शिकार मान लेते हैं। ऐसे में शारीर में अन्य समस्याओं के बढ़ने की शंका बढ़ जाती है। आज हम आपको मर्दो के लिंग से जुड़ी 10 ऐसी बातें बताएंगे जिसे आप किसी से भी पूछने से कतराते हैं।

1. अगर आपका लिंग छोटा है तो निराश होने की जरुरत नहीं है। क्यों की लम्बे लिंग के मुकाबले छोटे लिंग अधिकतर तना और अधिक लम्बा हो जाता है।

2. पुरुषों के लिंग का आकर एक दूसरे से अलग होता है। कहा जाता है की सबसे बड़े पुरुष अफ्रीका के होते हैं। उनका लिंग सबसे बड़ा और मोटा होता है। वहीं एशियाई लोगों के लिंग सबसे छोटे और पतले होते है।

3. पुरुषों के लिंग में पाए जानेवाला यद्पि छोटे से छोटे लिंग में योनि के हर कोने को छूने की क्षमता रखते हैं।

4. दुनिया में सबसे छोटी लिंग 1 इंच तक की पाई गई है। जबकि दुनिया में केवल 5000 से भी कम लोगों के लिंग 11 इंच से बढे है।

5. पुरुषों के लिंग को दो श्रेणियों में बता गया है। पहला “ग्रोवर” और “शॉवर” होता है।

6. ग्रोवर लिंग की विशेषता यह होती है की इरेक्शन के वक़्त यह अपनी लम्बाई की तुलना में ज्यादा बढ़ जाते है। जबकि शॉवर लिंग अपनी लम्बाई की तुलना में कुछ ख़ास नहीं बढ़ता है। आपको बता दें की दुनिया में अधिकतर लोगो के लिंग ग्रोवर होते हैं।

7. अगर आप सिग्रेट पीते हैं तो इस कारण आपकी लिंग अपने सामान्य आकर से सिकुड़कर छोटी हो जायेगी। स्मोकिंग के कारण रुधिर की नलिकाएं अवरुद्ध हो जाती है।

8. पुरे दिन में औसतन एक पुरुष को दिन में 11 इरेक्शन होते है। आपको बतादें की 11 मेसे लगभग 9 इरेक्शन पुरुषों को सोते समय होते हैं।

9. दुनिया में इंसान को छोड़कर अधिकतर मेमल्स में पेनिस बोन होती है।

10. शायद ही पुरुषों को पता होगा की ठंडा पानी लिंग का दुश्मन होता है। अगर आपको अपने लिंग का ध्यान रखना है तो ठंडा पानी लिंग पर सीधे नहीं डालें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad