लड़की होश में आई तो बताया, यह हाल उसके पिता और भाई ने ही हथौड़े मार-मारकर किया | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Saturday 8 June 2019

लड़की होश में आई तो बताया, यह हाल उसके पिता और भाई ने ही हथौड़े मार-मारकर किया

बरेली। इज्जतनगर इलाके की एक बस्ती में शनिवार को ऐसा वाकया हुआ जिसे देखकर बस्ती के लोग सन्न रह गए। बुरी तरह लहूलुहान हाथ-पैर लिए 16 साल की एक लड़की गली में कुछ दूर दौड़ी और फिर सड़क पर गिरकर बेहोश हो गई।

इसी इलाके में रहने वाली एक समाजसेवी महिला उसे थाने ले गई जहां से उसे अस्पताल भेजा गया तो पता चला कि उसके हाथ की हड्डी टूट गई है और दोनों पैरों में भी गहरे घाव हैं। उसकी चोटी को भी कैंची से काट दिया गया था। लड़की होश में आई तो बताया कि उसका यह हाल उसके पिता और भाई ने ही हथौड़े मार-मारकर किया है। खता यह थी कि उसने किसी लड़के से मोबाइल पर बात कर ली थी।

इज्जतनगर इलाके की समाजसेविका तसलीम जहां के मुताबिक सुबह 11 बजे अपने घर से निकली थीं तभी उन्होंने गली में किशोरी को बेहोश पड़ा देखा। लोगों ने बताया कि किशोरी पहले अपने घर से निकलकर बाहर दरवाजे के पास बने टॉयलेट के नजदीक आई और फिर रोते-चीखते हुए भाग निकली। कुछ दूर दौड़ने के बाद ही गिरकर बेहोश हो गई।

उसे जिला अस्पताल लाया गया। उसके पैरों में गहरे जख्म हैं। एक हाथ की हड्डी टूटी हुई और सिर के बाल भी कटे हुए हैं। होश में आने के बाद भी लड़की डर के मारे बुरी तरह कांपती रही। उसने बताया कि इज्जतनगर इलाके के ही एक लड़के ने शुक्रवार रात उसे फोन किया था। पिता ने उसे मोबाइल पर बात करते देख लिया था। इसके बाद पिता, भाई मां ने उसे जमकर पीटा।

लड़की के मुताबिक भाई और पिता ने हथौड़ा मार-मारकर उसके हाथ-पैर लहूलुहान कर दिए। फिर कैंची से बाल काट दिए। बाद में उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया। सुबह परिवार के लोग उसे जान से मारकर कमरे में ही दबा देने की बात कर रहे थे। कुछ देर बाद उसने शौच जाने की बात कही तो घरवालों ने मान ली।

घर से बाहर निकलते ही वह गली में भाग निकली। इंस्पेक्टर इज्जतनगर मनोज त्यागी ने बताया कि लड़की की ओर से रिपोर्ट लिख ली गई है। उसके पिता और भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad