इन चमत्कारी वस्तुओ को घर में रखने से जल्द मिलता हैं धन लाभ | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Sunday 9 June 2019

इन चमत्कारी वस्तुओ को घर में रखने से जल्द मिलता हैं धन लाभ

आप अपने पूरे जीवन में पैसे कमाने के लिए क्या कुछ नही करते है फिर भी कुछ लोगों को पैसा उम्मीद से ज्यादा नही मिल पाता है। लेकिन अगर हम आपको कहे कि अपनी मेहनत के साथ अगर आप अपने घर में यह चमत्कारी वस्तुएं. रखेंगे तो आप मां लक्ष्मी को प्रसन्न कर बरगद पा सकते है।

 

तो जानते है वो अनोखे उपाय जिनसे आप धन की देवी मां लक्ष्मी को प्रसन्न कर सकते है।

  • घर में रखे बांसुरी – हिन्दु पुराणों और ग्रन्थों में बांसुरी को काफी शुभ माना जाता है। इसके साथ वास्तु शास्त्र के अनुसार से भी बांसुरी को वास्तु से संबंधित दोष भगाने का अहम जारिया माना जाता है। वास्तु के अनुसार अगर आप अपने घर में सोने या चांदी की बांसुरी रखते है तो मां लक्ष्मी का वास सदा आपके ऊपर रहेगा। लेकिन अगर आप सोने या चांदी की बांसुरी को नही रख सकते है तो आप बांस से बनी हुई बांसुरी भी घर में रख सकते है।

 

  • भगवान गणेश जी की नृत्य करती हुई प्रतिमा – भोले शंकर के सुपुत्र गणेश जी की नृत्य प्रतिमा भी घर में लगाने से आपके घर के सभी वास्तु दोष दूर होते है। गणेश जी को हर मंगलकारी कामों में पूजा जाता है और घर से बुरी शाक्तियों को बाहर फेंक मंगलमय करते है। लेकिन गणेश जी की प्रतिमा आपको इस तरह लगानी है कि मेन गेट पर गणेश जी की दृष्टि दिखे।

 

  • शंख देता है लाभ – जिस घर में देवी स्थान में मां लक्ष्मी जी की मूर्ति के साथ शंख रखा जाए तो घर को साऱे दोषों से छुटकारा मिल जाता है। इसके लिए आपको सुबह और शाम पूजा घर में शंख बजाना चाहिए। क्योंकि शंख में ऐसी सकारात्मक उर्जा होती है जो आपको हर तरह से लाभ लाभ देती है।

 

  • एकाक्षी नारियल – पूजा के दौरान आप हमेशा नारियल का इस्तेमाल करते है जिसे एकाक्षी नारियल भी कहा जाता है। माना जाता है कि नारियल को मां लक्ष्मी का स्वरुप माना जाता है और अगर एकाक्षी नारियल की नियमित तरीके से पूजा की जाए तो आपको कभी भी धन हानि नही होगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad