सोशल मीडिया की सनसनी है ये हॉट मॉडल, तस्‍वीरें देख नहीं हटा पाएंगे नजर | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Friday 7 June 2019

सोशल मीडिया की सनसनी है ये हॉट मॉडल, तस्‍वीरें देख नहीं हटा पाएंगे नजर

सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती और हॉट फिगर से सबका ध्‍यान खींचने वाली सुपर मॉडल किन्से वोलन्‍सकी की अदांए बस देखते ही बनती हैं। उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं जो उनकी तस्‍वीरें देखने के लिये बेकरार रहते हैं।

Kinsey Wolanski

2019 UCL फाइनल टोटेनहम और लिवरपूल के बीच खेला गया था। मैच के बीच में काले रंग के स्विमिंग सूट में एक महिला ने पिच पर अचानक आ कर सभी को हैरान कर दिया। अज्ञात महिला को अधिकारियों द्वारा पकड़ लिया गया था। बाद में उनकी पहचान 22 साल की जानी-मानी इंस्टाग्राम मॉडल किन्से वोलान्स्की के रूप में हुई। किन्से तब से रातोंरात एक सनसनी बन गई हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

Kinsey Wolanski

किन्से ने ब्‍लैक स्‍विमसूट पहन रखा था जिस पर Vitality Uncensored लिखा हुआ था। बता दें किन्से का एक बॉयफ्रेंड है जिसका नाम Vitaly Zdorovetskiy है और वह एक्‍स रेटेड यूट्यूब चैनल चलाते हैं।

Kinsey Wolanski

किन्से ने यह भी दावा किया कि संक्षिप्त समय के बाद उसका इंस्टाग्राम अकाउंट, जिसके तीन मिलियन से अधिक फॉलोवर्स थे हैक हो गया था और अभी भी अन अवेलेबल है।

Kinsey Wolanski
किन्से को 2014 विश्व कप फाइनल में फुटबॉल स्‍टेडियम में आने पर बैन लगा दिया गया था।
Kinsey Wolanski
महिला स्ट्राइकर ने अपने वीडियो को कैप्शन के साथ अपलोड किया जिसमें लिखा था- स्ट्रीकिंग द चैंपियंस लीग! जीवन जीने के लिए है, क्रेजी चीजें करें जो आपको हमेशा याद रहेंगी
Kinsey Wolanski

किन्से, उस समय 22 साल की थीं जब उन्‍होंने यह हरकत की।

Kinsey Wolanski
जानी-मानी मॉडल को कई लीडिंग मैगजीन में फीचर्ड किया गया है, जिनमें स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट इशू, एफएचएम और मैक्सिम शामिल हैं।
Kinsey Wolanski
इन्‍हें मिस जेट सेट 2017 में बड़ी जगह भी मिल चुकी है।
Kinsey Wolanski
यंग मॉडल ने अपने बॉयफ्रेंड विटाली Zdorovetskiy के साथ YouTube चैनल पर वीडियो भी किया है, जिसके दस मिलियन फॉलोवर्स हैं।

 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad