व्यापारी को घर में बंधक बनाकर डकैतों ने दिया घटना को अंजाम, जांच में जुटी पुलिस | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Monday 1 October 2018

व्यापारी को घर में बंधक बनाकर डकैतों ने दिया घटना को अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ । राजधानी में जहां लगातार पुलिसकर्मी द्वारा विवेक की हत्या के मामले की गूत्थी सुलझाने में जुटी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस बदमाशों द्वारा लगातार घटना को अंजाम दिया जा रहा है और बड़ी आसानी से बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से भागने में भी सफल होते नजर आ रहे हैं । ताजा मामला मड़ियांव थाना क्षेत्र में हुई फायरिंग हो या पीजीआई थाना क्षेत्र में डकैती की घटना हो, मड़ियांव में हुई फायरिंग में पुलिस कोई नतीजे पर नहीं पहुंची थी की दूसरी तरफ नकाब पोश बदमाशों ने एक व्यापारी को उसके ही घर में असलहे की नोंक पर बंधक बनाकर जमकर लूटपाट की और मौके से भाग निकले । सूचना पर पहुंची पुलिस केवल घटनास्थल का मुआयना ही करती रह गई ।

पूरा मामला पीजीआई थाना क्षेत्र के तेलीबाग के पास सुभनीखेड़ा का है जहां पांच दकाब पोश बदमाशों ने थोक विक्रेता मोती लाल अग्रवाल को असलहे की नोंक पर लेकर अग्रवाल और उसकी पत्नी को बाथरुम में बंद कर पूरे घर को खंगाला साथ ही घर में मौजूद लाखों की ज्वेलरी और नकदी लेकर मौके से भाग निकले ।

बताया जा रहा है की बदमाशों ने दम्पत्ति को चादर के सहारे बांध दिया था जिसके बाद दम्पत्ति लगातार बदमाशों के आगे मिन्नते करते रहे लेकिन बदमाश लूटपाट करते रहे ।साथ ही बताया जा रहा है की बदमाशों ने लूटपाट के बाद थोक विक्रेता व्यापारी के घर के बाहर लगे सभी सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए । डकैतों की चंगुल से छूटने के बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दिया । सूचना मिलने पर पुलिस के हाथ-पांव फुल गए और आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad