ऑस्ट्रेलिया के ओपनर मैथ्यू रेनशॉ के सिर पर लगी गेंद | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Monday 1 October 2018

ऑस्ट्रेलिया के ओपनर मैथ्यू रेनशॉ के सिर पर लगी गेंद

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के ओपनर मैथ्यू रेनशॉ में पाकिस्तान ए के खिलाफ खेले जा रहे प्रैक्टिस मैच के दौरान शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे थे और इसी दौरान आबिल अली का एक शॉट सीधे उनके सिर पर लगा। रेनशॉ ने हेलमेट जरूर पहना हुआ था लेकिन इसके बावजूद इस ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी को मैदान से बाहर ले जाया गया। सिर पर गेंद लगने के बाद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने रेनशॉ को बल्लेबाजी के लिए भी नहीं उतारा और उनकी जगह मार्नस लाबुनशेन को मौका दिया।

मैथ्यू रेनशॉ को कोई चोट तो नहीं लगी है लेकिन ऑस्ट्रेलिया के सपोर्ट स्टाफ की नजरें हैं। क्योंकि सिर पर गेंद लगने का असर काफी समय बाद भी होता है। हालांकि बताया जा रहा है कि रेनशॉ को कोई दिक्कत नहीं है, वो फिट हैं और पाकिस्तान के खिलाफ पहला टेस्ट वो खेलते दिखेंगे। भले ही रेनशॉ पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी करते नहीं दिखे लेकिन वो मैच के दौरान कैमरामैन बन गए। कैमरे के साथ उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई।

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच सात अक्टूबर से दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। पहला मैच सात से 11 अक्टूबर तक दुबई में और दूसरा मैच 16 से 20 अक्टूबर तक अबु धाबी में खेला जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad