ऐसी लड़कियों से संबंध बनाना ज्यादा पसंद करते हैं लड़के… | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 5 February 2019

ऐसी लड़कियों से संबंध बनाना ज्यादा पसंद करते हैं लड़के…

शारीरिक संबंध किसी भी कपल्स के लिए बेहद खास पल होता है। माना जाता है कि शरीरिक संबंध कपल्स के बीच नजदीकियां बढ़ाता है। इससे जहां एक-दूसरे के लिए प्यार बढ़ता है, वहीं दोनों का रिश्ता भी मजबूत होता है। हालांकि शारीरिक सम्बन्धों में आनंद तभी आता है दोनों एक दूसरे का भरपूर साथ दें। लेकिन वर्तमान समय की भागदौड़ भरी जिंदगी व तनाव भरे जीवन में लोगों की सेक्स लाइफ भी प्रभावित हो रही है। इससे कुछ दिनों बाद लोगों के रिश्तों में दूरियां आ जाती हैं।

एक ताजा शोध में सामने आया है कि लड़के ऐसी ही लड़कियों को पसंद करते हैं जो शारीरिक संबंध बनाते समय उनका पूरा साथ देती हैं। शोध में यह भी सामने आया है कि पुरुषों को ऐसी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाना पसंद होता है जिन्हें शरीरिक संबंधों के बारे में ज्यादा अनुभव नहीं होता। वहीं इसेक विपरीत महिलाओं को ऐसे पुरुष पसंद आते हैं, जिन्हें सरीरिक संबंधों के बारे में ज्यादा अनुभव हो। शोध से यह भी सामने आया है कि महिलाओं को सीरियल डेटर लड़के ज्यादा पसंद आते हैं, जबकि लड़कों को नेक्‍स्ट डोर टाइप की लड़कियां ज्यादा पसंद आती हैं।

एक अन्य शोध में लड़कों की रुचि को लेकर दिलचस्प बात सामने आई है। इसके अनुसार लड़के अपनी ड्रीम गर्ल से मिलने से पहले कम से कम 11 महिलाओं के साथ सारीरिक संबंध बनाने का का अनुभव लेना चाहते है। वहीं, 5 प्रतिशत महिलाएं भी अपने ड्रीम ब्वॉय से मिलने से पहले कम से कम 10 से ज्यादा पुरुषों के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad