पूर्व मंत्री के भतीजे व दो पूर्व ब्लाक प्रमुख सहित 2 दर्जन से अधिक लोग कांग्रेस में शामिल | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Sunday 17 March 2019

पूर्व मंत्री के भतीजे व दो पूर्व ब्लाक प्रमुख सहित 2 दर्जन से अधिक लोग कांग्रेस में शामिल

कांग्रेस के जहानाबाद विधानसभा के बूथ सम्मेलन में जुटी भारी भीड़

बिंदकी फतेहपुर। फतेहपुर जनपद में एक लंबे समय से कांग्रेसका टूटा हुआ जनाधार एक बार फिर वापस होता दिखाई पड़ रहा है जहानाबाद विधानसभा के कांग्रेस पार्टी के बूथ सम्मेलन में एक पूर्व मंत्री के भतीजे व दो पूर्व ब्लाक लोक सहित दो दर्जन से अधिक लोग कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी राकेश सचान कांग्रेस में शामिल हुए सभी लोगों का फूल मालाओं से लाद कर स्वागत किया। फतेहपुर लोकसभा क्षेत्र में लंबे अरसे से कांग्रेस का जनाधार कमजोर दिखाई दे रहा था लेकिन कांग्रेस पार्टी से राकेश सचान के प्रत्याशी बनाए जाने के बाद कांग्रेसका ग्राफ धीरे-धीरे बढ़ता दिखाई दे रहा है।
पार्टी के कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल दिखाई दे रहा है। रविवार को जहानाबाद कस्बे के अमौली रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी के बूथ सम्मेलन में कांग्रेस पार्टी के साथ साथ कांग्रेस प्रत्याशी राकेश सचान के समर्थकों की भारी भीड़ देखी गई। इस मौके पर राकेश सचान ने कहा कि उन्होंने समाजवादी पार्टी नहीं छोड़ी बल्कि समाजवादी पार्टी ने उन्हें छोड़ा है। इसी के चलते हुए फतेहपुर लोकसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी के रूप में आए हैं लोकसभा क्षेत्र के लोगों का प्यार और विश्वास है कि निश्चित रूप से उन्हें बड़ी जीत हासिल होगी उन्होंने दावा किया कि लोकसभा क्षेत्र में चुनाव के पहले पहले कांग्रेस पार्टी का जनाधार बहुत तेजी से बढ़ रहा है।
इस मौके पर पूर्व विधायक प्रेम दत्त तिवारी ने कहा कि जिस प्रकार कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल दिखाई दे रहा है उससे लोकसभा प्रत्याशी राकेश सचान की जीत सुनिश्चित दिखाई पड़ रही है इस मौके पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अखिलेश पांडे ने कहा की लोकसभा क्षेत्र में प्रत्येक विधानसभा में कांग्रेस पार्टी के बूथ सम्मेलन हो रहे हैं और प्रत्येक सम्मेलन में भारी भीड़ दिखाई दे रही है जो लोकसभा प्रत्याशी राकेश सचान की जीत के संकेत देते हैं। बूथ सम्मेलन के दौरान पूर्व मंत्री अरुणा कोरी के भतीजे सुनील कोरी के अलावा पूर्व ब्लाक प्रमुख चंद्र पाल वर्मा पूर्व ब्लाक दयाराम उत्तम सहित दो दर्जन से अधिक समाजवादी पार्टी के बुधवार सेक्टर स्तर के कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हुए जिनका कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी राकेश सचान ने फूल मालाओं से लादकर भव्य स्वागत किया।
इस मौके पर कांग्रेस महिला मोर्चा के जिला अध्यक्ष हेमलता पटेल नगर पालिका परिषद फतेहपुर के पूर्व चेयरमैन अजय अवस्थी नगर पंचायत जहानाबाद के पूर्व चेयरमैन हाफिज अनवर उल हक कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष विनोद दिवेदी कांग्रेस नेता अनवर यादव वीरेंद्र सिंह चौहान राम सागर मंझिल सचान राम गोपाल वर्मा राजेंद्र पुर पप्पू वर्मा शिव गोपाल सुक्ला अरुण तिवारी, भगवती प्रसाद मिश्रा सहित तमाम लोगों ने अपने विचार व्यक्त किए कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी राकेश सचान को जिताने की अपील किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad