इस Confession Day जानिए वो बातें जो अक्सर झूठ बोलती लड़कियां… | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Monday 19 February 2018

इस Confession Day जानिए वो बातें जो अक्सर झूठ बोलती लड़कियां…

इस कन्फेशन डे पर जानिए वो मजेदार झूठ जो लड़कियां बिना किसी को जाहिर किए अक्सर अपने पार्टनर से बोलती हैं। यूं तो हर कोई कभी न कभी अपनी लाइफ में झूठ का सहारा जरूर लेता है। वो अलग बात है कि इसके लिए सिर्फ लड़कों का नाम ही लिया जाता है। जबकि ऐसा नहीं है लड़कियां भी कई बार झूठ बोलती हैं।

कोई गिफ्ट नहीं 
ये तो हर कोई जानता है कि लड़कियों को सरप्राइज गिफ्ट बेहद पसंद होते हैं। बावजूद इसके अगर कभी आपकी पार्टनर आपको कहे कि मुझे आपसे कोई गिफ्ट नहीं चाहिए तो वो बिल्कुल झूठ बोल रही होती है। आप उनके खास दिन उनके लिए उपहार ले जाना बिल्कुल न भूलें।

औरों जैसी बिल्कुल नहीं
लड़कियां ये बात अक्सर उन लोगों को कहती हैं जिन्हें वो इंप्रेस करना चाहती हैं। ऐसा कहकर वो उन लोगों के सामने अपनी छवि अच्छी बनाए रखने की हर कोशिश करती हैं जिन्हें वो पसंद करती हैं।

लव लाइफ
अगर कोई लड़की यह कहे कि उसे कभी कोई लड़का पसंद नहीं आया तो वो एकदम झूठ बोल रही होती है। हर किसी की लाइफ में एक पल जरूर ऐसा आता है जब वो किसी के लिए कुछ खास फील करती है। खास बात यह है कि ऐसी सिंगल स्टेटसवाली लड़कियों को लड़के इंप्रेस करने के लिए कुछ न कुछ करते ही रहते हैं।

दूसरी लड़कियों से जलन नहीं होती
लड़कियां अपनी लाइफ में यह झूठ कई बार बोलती हैं कि वो किसी दूसरी लड़की से जलन नहीं करती। हकीकत यह है कि लड़कियों को सबसे ज्यादा बुरा तब लगता है जब वो उसे छोड़कर किसी दूसरी लड़की को अटेंशन देने लगता है।

पहली बार है न
किसी भी एडवेंचर को करते समय अगर लड़कियों से कोई गलती हो जाए तो वो झट से बोलती हैं कि पहली बार कर रही हूं न इसलिए गलती हो गई। भले ही वो उस एडवेंचर को पहले भी कर चुकी हो पर अपने पार्टनर के सामने वो इस बात को जाहिर नहीं होने देती।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad