Gurpurab Messages In Hindi | Gurpurab SMS In Hindi | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 20 November 2018

Gurpurab Messages In Hindi | Gurpurab SMS In Hindi

Gurpurab Messages In Hindi, Gurpurab SMS In Hindi, Happy Gurpurab, Images, WahtsApp

*****

राज करेगा खालसा, बाके रहे ना कोए
वाहेगुरु जी का खालसा वाहे गुरु जी की फ़तेह
गुरपुरब की हार्दिक शुभकामनाएं

Gurpurab Messages In Hindi

*****

खुशियाँ और आपका जनम जनम का साथ हो
हर किसी की जुबान पर आपकी हसी की बात हो
जीवन में कभी कोई मुसीबत आए भी
तो आपके सर पर गुरु नानक का हाथ हो
गुरपुरब की हार्दिक शुभकामनाएं

*****

गुरु नानक देव जी के सद्कर्म
हमे सदा दिखाएँगे राह
वाहे गुरु के ज्ञान से
सबके बिगड़े हुए कामकाज बन जाएँगे
गुरपुरब की हार्दिक शुभकामनाए

*****

दुनिया में किसी भी व्यक्ति को भ्रम में नहीं रहना चाहिए
बिना गुरु के कोई भी दुसरे किनारे तक नहीं जा सकता है
गुरपुरब के शुभ दिन की खूब शुभकामनाएं

Gurpurab Shayari | गुरपुरब शायरी

Gurpurab SMS In Hindi

*****

वाहे गुरु का आशीष सदा
मिले ऐसी कामना है हमारी
गुरु की कृपा से आएगी
घर घर में ख़ुशहाली
हैप्पी गुरपुरब

*****

इस जग की माया ने मुझको है घेरा
ऐसी कृपा करो गुरु नाम न भूलूं तेरा
चारों और मेरे दुखों का है अँधेरा छाए
बिन नाम तेरे मेरा इक पल भी ना जाये
गुरपुरब की हार्दिक बधाई

*****

सर पर मेरे हैं गुरुवर का हाथ
है हरपल, हरदम वो मेरे साथ
है विश्वास वही राह दिखायेंगे
मेरे सारे बिगड़े काम बन जायेंगे
गुरपुरब की हार्दिक शुभकामनाएं

Happy Gurpurab SMS In Hindi

Gurpurab WhatsApp Messages In Hindi

*****

जब तक मेरे गुरु हैं मेरे साथ
तो बोलो क्यों करूँ मैं टेंशन की बात
उनकी वाणी मीठी लगती मुझे
उन बिन कोई मंजिल ना सूझे मुझे
गुरपुरब की हार्दिक शुभकामनाएं

*****

हो लाख-लाख बधाई आपको
गुरु नानक का आशीर्वाद मिले आपको
ख़ुशी का जीवन से रिश्ता हो ऐसा
दीये का बाती संग रिश्ता जैसा
गुरपुरब की हार्दिक शुभकामनाएं

*****

वाहे गुरु आशीष रहे सदा तेरी
तेरी दया पर चलती जिन्दगी मेरी
जब भी आये कोई मुश्किल
तू ही दिखाए मुझको मंजिल
गुरपुरब की हार्दिक शुभकामनाएं

*****

मेरी गुरु नानक देव जी से कामना हे की
आपके सारे सपने पूरे हो और आपको एक सुखद जीवन मिले
गुरु नानक देव जी आप पर हमेशा कृपा बनाये रखे
गुरपुरब की बधाईयाँ

Happy Gurpurab Messages

Gurpurab Messages In Hindi | Happy Gurpurab Messages In Hindi

*****

गुरु नानक तुम हो प्राण पियारे
तुम बिन जग से मुझे कौन तारे
आकर दे दो दर्शन गुरुवर मुझको
अपना बना लो प्रभु अब तो मुझको
गुरपुरब की हार्दिक शुभकामनाएं

*****

नानक नाम जहाज है
जो जपे वो उतरे पार
मेरा सद्गुरु करता मुझको प्यार
वही तो है मेरा खेवनहार
हैप्पी गुरपुरब

*****

नानक-नानक मैं हरदम करूँ
मेरे गुरु को ढूँढती मैं फिरू
मुझको दे दो ऐसा आशीर्वाद
आँखें जब खोलूं दर्शन तेरे करूँ
हैप्पी गुरपुरब

*****

नानक नाम चर्दी कला
तेरे भने सरबत दा भला
धन धन साहिब श्री गुरु नानक देव जी दे आगन
गुरु पूरब दी आप सुब नु लाख लाख बधाई

गुरपुरब शुभकामना संदेश | Gurpurab Wishes in Hindi

Happy Gurpurab Messages In Hindi

Gurpurab Messages In Hindi | Gurpurab SMS In Hindi

*****

The post Gurpurab Messages In Hindi | Gurpurab SMS In Hindi appeared first on AjabGjab.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad