Gurpurab Shayari | गुरपुरब शायरी | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 20 November 2018

Gurpurab Shayari | गुरपुरब शायरी

Gurpurab Shayari, Image, Picture, WhatsApp, Facebook, Hindi, Happy Gurpurab

*****

वाहे गुरु का आशीष सदा
मिले ऐसी कामना है हमारी
गुरु की कृपा से आएगी
घर घर में ख़ुशहाली
हैप्पी गुरपुरब

Gurpurab Shayari

*****

हो लाख-लाख बधाई आपको
गुरु नानक का आशीर्वाद मिले आपको
ख़ुशी का जीवन से रिश्ता हो ऐसा
दीये का बाती संग रिश्ता जैसा
हैप्पी गुरपुरब

*****

गुरु नानक देव जी के सद्कर्म
हमे सदा दिखाएँगे राह
वाहे गुरु के ज्ञान से
सबके बिगड़े हुए कामकाज बन जाएँगे
गुरपुरब की हार्दिक शुभकामनाए

*****

नानक-नानक मैं हरदम करूँ
मेरे गुरु को ढूँढती मैं फिरू
मुझको दे दो ऐसा आशीर्वाद
आँखें जब खोलूं दर्शन तेरे करूँ
हैप्पी गुरपुरब

*****

नानक नीच कहे विचार
वारेया ना जावाँ एक वार
जो तुध भावे साईं भली कार
तू सदा सलामत निरंकार
हैप्पी गुरपुरब

Gurpurab Image Shayari

*****

नानक नाम चर्दी कला,
तेरे भने सरबत दा भला,
धन धन साहिब श्री गुरु नानक देव जी दे आगन,
गुरु पूरब दी आप सुब नु लाख लाख बधाई…!!

*****

गुरु नानक तुम हो प्राण पियारे
तुम बिन जग से मुझे कौन तारे
आकर दे दो दर्शन गुरुवर मुझको
अपना बना लो प्रभु अब तो मुझको
हैप्पी गुरपुरब

*****

खुशियाँ और आपका जनम जनम का साथ हो
हर किसी की जुबान पर आपकी हसी की बात हो
जीवन में कभी कोई मुसीबत आए भी
तो आपके सर पर गुरु नानक का हाथ हो
हैप्पी गुरपुरब

*****

वाहे गुरु आशीष रहे सदा तेरी
तेरी दया पर चलती जिन्दगी मेरी
जब भी आये कोई मुश्किल
तू ही दिखाए मुझको मंजिल
हैप्पी गुरपुरब

Gurpurab Picture Shayari

Gurpurab Shayari | Gurpurab WhatsApp Shayari | Gurpurab Facebook Shayari

*****

राज करेगा खालसा, बाके रहे ना कोए,
वाहेगुरु जी का खालसा वाहे गुरु जी की फ़तेह
हैप्पी गुरपुरब

*****

नानक नाम जहाज है
जो जपे वो उतरे पार
मेरा सद्गुरु करता मुझको प्यार
वही तो है मेरा खेवनहार
हैप्पी गुरपुरब

*****

जब तक मेरे गुरु हैं मेरे साथ
तो बोलो क्यों करूँ मैं टेंशन की बात
उनकी वाणी मीठी लगती मुझे
उन बिन कोई मंजिल ना सूझे मुझे
हैप्पी गुरपुरब

*****

इस जग की माया ने मुझको है घेरा
ऐसी कृपा करो गुरु नाम न भूलूं तेरा
चारों और मेरे दुखों का है अँधेरा छाए
बिन नाम तेरे मेरा इक पल भी ना जाये
गुरपुरब की हार्दिक बधाई

*****

सर पर मेरे हैं गुरुवर का हाथ
है हरपल, हरदम वो मेरे साथ
है विश्वास वही राह दिखायेंगे
मेरे सारे बिगड़े काम बन जायेंगे
गुरपुरब की हार्दिक शुभकामनाएं

गुरपुरब शुभकामना संदेश | Gurpurab Wishes in Hindi

Happy Gurpurab Shayari

Gurpurab Shayari | Gurpurab Picture Shayari | Gurpurab Image Shayari

*****

The post Gurpurab Shayari | गुरपुरब शायरी appeared first on AjabGjab.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad