बरगाड़ी कांड : SIT के सामने पेश हुए अक्षय कुमार, कहा-फिल्मी कहानी की तरह मनगढ़ंत हैं आरोप | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Wednesday 21 November 2018

बरगाड़ी कांड : SIT के सामने पेश हुए अक्षय कुमार, कहा-फिल्मी कहानी की तरह मनगढ़ंत हैं आरोप

आज यानी बुधवार को बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार 3 साल पहले पंजाब के फरीदकोट के बरगाड़ी गांव में सिखों के पवित्र धर्मग्रंथ श्री गुरु ग्रंथ साहिब के अपमान के मामले की जांच के लिए गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) के सामने पेश हुए। आपको बता दें कि उनसे पूछताछ के लिए एसआईटी ने हाल ही में समन जारी किया था।

इस पूरे मामले को लेकर अक्षय कुमार ने एसआईटी के सामने अपना बयान दर्ज करा दिया है। जिसमें उन्होंने कहा है, मुझे नहीं पता कि मेरा नाम इस विवाद में बेवजह क्यों खींच लिया गया है। मेरे ऊपर अपने फ्लैट पर मीटिंग करवाकर डील करवाने के आरोप लग रहे हैं वह किसी फिल्मी कहानी की तरह ही मनगढ़ंत हैं। बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार एसआइटी के समक्ष पेश हो गए हैं। खबर के अनुसार फिलहाल उनके साथ पूछताछ चल रही है।

अक्षय कुमार ने कहा, मैं 2011 में वल्र्ड कबड्डी कप में परफॉर्म करने के लिए पंजाब आया था और इस दौरान मेरी सुखबीर बादल जी से मुलाकात हुई थी। इसके अलावा उनसे दो-तीन बार और सार्वजनिक कार्यक्रमों में ही मुलाकात हुई है लेकिन मैं पंजाब से बाहर उनसे कहीं नहीं मिला हूं। मैं उन्हें सिर्फ वैसे ही जानता हूं जैसे कि कुछ और देश के बड़े पॉलीटिशियंस को जानता हूं और उनसे भी मेरी सार्वजनिक कार्यक्रमों में मुलाकात होती रहती है।

अक्षय ने इसके साथ ही कहा, मेरी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने गुरमीत को लेकर एक ट्वीट भी किया था लेकिन उसकी का भी गलत मतलब निकाल लिया गया। वह ट्विट सिर्फ एक व्यंग्य था जिसमें मेरी बीवी ने लिखा था कि अब इस तरह के लोग हमारी सोसाइटी में रह रहे हैं जिसे लेकर लोगों में काफी अचरज और हैरानी है और पूरा दिन गाडिय़ों का काफिला हमारी सोसाइटी में बना रहता है लेकिन कुछ लोगों ने उस ट्वीट का गलत मतलब निकाल दिया और कहा कि मैं और मेरी बीवी गुरमीत राम रहीम के फॉलोअर्स हैं।

गुरमीत राम रहीम और सुखबीर बादल के बीच मुलाकात कराए जाने के सवाल पर बॉलीवुड अभिनेता ने कहा, वर्ष 2015 में जिस वक्त मेरे फ्लैट पर मीटिंग होने की बात की जा रही है उस वक्त मैं अपनी फिल्मों गब्बर इज़ बैक और बेबी के काम में काफी उलझा हुआ था। मैं गुरमीत राम रहीम और उसके परिवार से ना तो कभी मिला हूं और ना ही उन्हें जानता हूं वो कुछ दिन तक मेरी जूहु की सोसायटी में रहने के लिए आए हुए थे और इस दौरान उसे लेकर सोसायटी के लोगों में काफी को कोताहुल था।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad