ऐसी रेखा वाले के विवाह मेंं होती है मुश्‍किले | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Friday 17 May 2019

ऐसी रेखा वाले के विवाह मेंं होती है मुश्‍किले

हाथ की रेखा से कई बातों के बारें में जाना जा सकता है। हस्तरेखा ज्योतिष के अनुसार लोगों के हाथों की लकीरें को देखकर उनके भविष्य का सही सही अनुमान लगाया जा सकता है।

हाथ में बनने वाली रेखा और पर्वतों के उभार के आधार पर जीवन की कई घटनाओं को पता चलता है। हस्तरेखा के अनुसार अगर हाथ के अंगूठे के नीचे जीवन रेखा होती है। इससे घिरा क्षेत्र शुक्र पर्वत होता है।

हाथ में अगर इस स्थान से कोई रेखा निकलकर शनि पर्वत पर जा कर मिलती है तो ऐसे व्यक्ति का विवाह के बाद भाग्योदय होता है। जिनके हाथों की रेखा ऐसी होती है, वे व्यक्ति अपने जीवन में अपनी कला के माध्यम से प्रसिद्धि पाते है, लेकिन इसके साथ जीवन में कई बार संकट भी आने लगते हैं।

ऐसा होने के पीछे का कारण है कि व्यक्ति की भाग्य रेखा उसकी जीवन रेखा को काटकर आगे बढ़ती है। जिससे जीवन में कई उतार-चढ़ाव के साथ मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। अगर किसी के हाथ में विवाह रेखा ऊपर की ओर मुड़ी है जो हाथ की छोटी उंगली तक जा रही है तो ऐसे व्यक्ति के वैवाहिक जीवन में कई परेशानी आती हैं।

जिनके हाथ में विवाह रेखा ऐसी होती है उनके विवाह में कई परेशानी आती है। हालांकि तमाम मुश्‍किलों के बाद ऐसे लोगों का विवाह हो जाता है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad