पुरुषों को अगर है ये गुप्त रोग है तो शर्माएं नहीं, करें इसका इलाज, इन 2 घरेलू उपाय से मिलेगा निजात | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Sunday 9 June 2019

पुरुषों को अगर है ये गुप्त रोग है तो शर्माएं नहीं, करें इसका इलाज, इन 2 घरेलू उपाय से मिलेगा निजात

गुप्त रोग की समस्या को छुपाते-छुपाते लोग गंभीर समस्याओं के शिकार हो जाते हैं, इसलिए कभी भी कोई गुप्त रोग की परेशानी हो, तो उसका सही समय पर इलाज कराएं या फिर उससे निजात पाने के लिए कोई घरेलू उपाय जरूर करें। आज हम आपको धातु रोग ((Spermatozoa)) से की समस्या से निजात पाने के लिए कुछ उपाय बताने जा रहे हैं ताकि आप अपनी इस समस्या से किसी को बिना बताए निजात पा सकें-

Image result for धातु रोग समस्या

क्या है धातु रोग

Image result for धातु रोग समस्या

धात (धातु) रोग (Spermatozoa) पुरुषों से सम्बंधित एक यौन समस्या है, जो पीड़ित व्यक्ति में बिना किसी यौन गतिविधि के सामान्य और आकस्मिक रूप से स्खलन (वीर्यपात) का कारण बनती है।

यह समस्या पीड़ित व्यक्तियों में, उनकी इच्छा के बिना आकस्मिक वीर्यपात (ejaculation) को बढ़ावा देती है। कभी-कभी नींद के दौरान वीर्यपात होता है, जिसे नाइटफॉल (nightfall) कहा जाता है। यह नाइटफॉल उन प्रेम संबंधी सपनों (erotic dreams) के कारण हो सकता है, जो सम्पूर्ण प्रक्रिया को उत्तेजित करते है।

धात (धातु) रोग (Spermatozoa) के दौरान मरीज सपने देखे बिना भी वीर्य के बहाव का अनुभव कर सकता है, या दिन के दौरान सचेत (जागरूक) रहते हुए भी इस समस्या का अनुभव कर सकता है।

यह समस्या एक बीमारी नहीं है बल्कि वास्तव में एक लक्षण है; जो एक कमजोर तंत्रिका तंत्र की ओर संकेत करती है। उत्सर्जन के प्रवाह को नियंत्रित करने के लिए यह एक तंत्रिका विकार है।

यदि कोई मरीज एक सप्ताह में दो या तीन बार धात (धातु) रोग (Spermatozoa) का अनुभव करता है तो उसे डॉक्टर की सलाह अवश्य लेनी चाहिए। क्योंकि यह व्यक्ति में अनेक समस्याओं का कारण बन सकती है।

करें ये 2 इलाज

Image result for धातु रोग समस्या

1. सलाब मिश्री यह ऐसा पौधा है जो कि भारत के कुछ गिने-चुने प्रदेशों में ही पाया जाता है। यह धातु जैसे रोग को खत्म करने के लिए बहुत ज्यादा फायदेमंद है आप रोजाना सुबह और शाम को इसे पीसकर पानी के साथ सेवन करके धातु जैसे गंभीर रोग से छुटकारा पा सकते हैं।

2. धातु जैसे गंभीर रोग को खत्म करने के लिए शतावरी किसी वरदान से कम नहीं है यह पुरुषों में शुक्राणु की संख्या को बढ़ा देता है तथा धातु की समस्या को खत्म कर देता है इसीलिए भारत के बहुत से लोग ऐसे हैं जो कि इस घरेलु उपाय को अपनाकर धातु जैसे रोग को जड़ से खत्म कर देते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad