अध्ययन और मेरी बॉन्डिंग देखकर लोग सोचते है दोनों शादी कब करेंगे:मायरा मिश्रा | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Thursday 13 June 2019

अध्ययन और मेरी बॉन्डिंग देखकर लोग सोचते है दोनों शादी कब करेंगे:मायरा मिश्रा

-दिनेश जाला (तरूण मित्र)

  • हालही में रिलीज़ हुई म्यूजिक वीडियो ‘सोनिया 2.O’ को लेकर अध्ययन सुमन और मायरा मिश्रा.को जोड़ी काफ सुर्खियों में है मायरा मिश्रा के साथ इंटरव्यू दौरान हुई बातचीत के मुख्य अंश पेश:-

आपने म्यूजिक वीडियो ‘सोनियो 2.O’किया इस टाइटल का मतलब क्या है?जैसे एक वर्जन होता एक गाने का सोनियो पहले गाना था और यह कोई कवर सांग नही है यह उनका एक वर्जन है।

जब यह गाना मिला आपको पता था आपके को-स्टार अध्ययन है?नही ये गाने के लिए मैंने ही सामने से बोला कि यह गाना में करूंगी।और उनके साथ काम कर के काफी अच्छा लगा और हमारी बॉन्डिंग लाफी अच्छी थी।

अध्ययन आपको शूटिंग के दौरान गाइड भी करते थे कुछ सीखा आपने उनसे?अच्छे एक्टर,सिंगर,डिरेक्टर और अच्छे दोस्त इन सब चीजो से मुझे उनसे काफी कुछ सीखने को मिला है।वह हर चीज परफेक्ट करते हैं ऐसा नही की चलो इस गाने को हल्के से लिया और कर के छोड़ दिया।

आपकी और अध्ययन की बॉन्डिंग काफी मजबूत है क्या आपको लगता है की वो सारी चीजें इस गाने में दिखाई गई है?जी बिल्कुल एक्चली आप देखेंगे तो यह पूरा गाना हमारी बॉन्डिंग पर ही बना है और अक्सर हम ऐसी हरकतें करते हैं।हमने पर्सनल लाइफ में काफी कुछ सीखा है।

आपकी बॉन्डिंग लोगों को दिखाने के लिए यह गाना बनाया ऐसा कुछ है?नही नही…ऐसा कुछ नही है हमने यह गाना पसंद है और हमने डिसाइड किया कि हम यही गाना करेंगे।और आगे भी हम और गाना करनेवाले हैं।

आप टेलीविजन के बड़े शो भी कर रही है उनके बारे में बताए?में दो शो कर रही हूं एक स्टार प्लस का शो है जिनमे लीड कर रही हु,और वह एक सिचवेशन कोमेडी शो है उनमे दो लड़कियां है उनमे से एक मे हु,और स्टार प्लस का काफी डिफरेंट शो है।

अध्ययन आप दोनो की फोटो अक्सर सोश्यल मीडिया में पोस्ट करते रहते हैं आपके रिलेशनशिप को लेकर आप कभी ट्रोल हुई है?जी बिल्कुल बनने चाहिए क्योंकि यह पर लोगो को ज्यादा पता नही है और में यह भी बोलना चाहूंगी कि उसमें लोगों को जीतने चालक दिखाते है एक्चली ऐसे होते नही है,और इसे जो बुरे लोग हैं उनको आइडिया मिलता है।

कोई भी किरदार को बेहतर निभाने के लिए आप कैसी तैयारियां करती है?में करैक्टर को समझती हूं फिर कैरेक्टर कौन है क्या है और में ज्यादातर कैरेक्टर समझती हूं,और जब आपको करैक्टर समाज मे आ जाता है फिर आपकी एक्टिंग खुद अच्छी हो जाती है।

फ्यूचर में आप किस अभिनेता के साथ फिल्मो में काम करना पंसद करेगी?में विकी कौशल के साथ काम करना चाहती हूं,और वह बहुत ही अमेजिंग ऐक्टर है और बहुत रियल है बनावटी नही लगता कुछ भी  और बहुत अच्छे ऐक्टर है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad