इन चीजों को घर में लाएं और पाएं पैसों की तंगी से छुटकारा | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Friday 7 June 2019

इन चीजों को घर में लाएं और पाएं पैसों की तंगी से छुटकारा

अक्सर इंसान के जीवन में एक परेशानी ही सबसे ज्यादा देखने को मिलती है और वह कुछ और नहीं बल्कि धन की समस्या हैं। अपने जीवन में हर इंसान चाहता है कि उसके पास या उसके परिवार में कभी भी किसी चीज की कमी न हो। उसकी आर्थिक स्थिती इतनी मतबूत हो की कभी भी किसी चीज कि कोई परेशानी न आयें। धन कि कमी हर इंसान के पास होती है। हर इंसान चाहता है कि उसके पास कभी भी धन की कमी न हो। अगर आपके साथ भी कुछ ऐसी ही परेशानी चल रही है तो आज हम आपको इससे जुड़ कुछ वास्तु शास्त्र से सम्बधित उपाये को बताने जा रहे है जिसे करने के बाद इन सब परेशानी से आप छुटकारा पा लेगें।

-वास्तु के अनुसार कछुवा भी घर में रखना बहुत शुभ माना जाता है। इसकी वजह से पैसो की कमी नही होगी और साथ ही घर का वातावरण भी शांत और खुशनुमा रहेगा।

-घर में पैसो की तंगी को दूर करने के साथ घर का वातावरण शांति पूर्ण बनाने के लिए फेंगशुई का पोधा घर में लगाये जो बहुत ही शुभ माना जाता है। इसको घर में रखने से घर की सुख शांति बनी रहती है।

-पैसो की तंगी को दूर करने के लिए घर में कुबेर देवता की फोटो या मुर्ति को लगाये और नियमित रूप से इनका पूजा भी करे। इससे कभी भी पैसो की कमी नही हो पायेगी।

-लाफिंग बुद्धा को भी घर में लगाने से भी पैसो की कमी नही होती है और नही घर में क्लेश होता है। हाथ को ऊपर ऊठाये लाफिंग बुद्धा बहुत ही फायदेमंद होता है। यह घर में खुशियों के साथ पैसो की तंगी को भी दूर करता है।

-घर में पिरामिड रखना भी बहुत अच्छा होता है। इससे घर के सभी वास्तु दोष का प्रभाव कम हो जाता है। यह घर में सकरात्मक ऊर्जा को पैदा करता है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad