पर्स में इस तरह का छोटा सा काम करके दूर हो जाएंगी पैसो की तंगी | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Friday 7 June 2019

पर्स में इस तरह का छोटा सा काम करके दूर हो जाएंगी पैसो की तंगी

आमतौर पर लोगो कि एक ही समस्या सबसे ज्यादा होती है और वह कुछ और नहीं बल्कि पैसों कि तंगी होती है। जिसको देखो वही पैसों कि कमी से परेशान दिखाई देता है। कुछ लोग तो भरपूर पैसा कमाते हैं लेकिन फिर भी उनके पास पैसा टिक नहीं पाता। दअरसल इन सब का कारण आपकी ही छोटी सी गलती होती है। आज हम आपको पैसो को कमाने और उन्हे थमने के कुछ ऐसे ज्योतिषशास्त्र के अनुसार उपाये बताने जा रहे हैं जिसमें से एक भी करने के बाद निश्चित ही आपके पास पैसो कि कमी दूर हो जाएगी। तो चलिए जानते है कौन से वह उपाये है जो आपको पैसो कि कमी से छुटकारा दिला सकते हैं। इसके लिए आपको अपने पर्स में कुछ बदलाव करने होगे जो धन कि कमी को दूर करेगे और वह बदलाव कुछ ऐसे हैं।

पर्स में मां लक्ष्मी का छोटा सा चित्रपट रखें लेकिन ध्यान रहे वो खंडित न हो। पीपल का पत्ता शुभ मुहूर्त में तोड़ कर उसे गंगा जल से धोएं केसर से श्रीं लिखें फिर किसी पलास्टिक की थैली में डाल कर अपनी जेब अथवा पर्स में रख लें। किसी की दृष्टि इस पत्ते पर नहीं पड़नी चाहिए। श्रीयंत्र शुभ फल देता है। यह महालक्ष्मी को बहुत प्रिय है। अपने गुरु की तस्वीर रखने से जीवन में सकारात्मकता आती है।

शुक्रवार को कुछ चावल के दाने मां लक्ष्मी के चरणों में समर्पित करके उन्हें छोटी सी पुड़ियां में डालकर अपनी जेब में रखें। गोमती चक्र मां लक्ष्मी का प्रतीक हैं। इन्हें भी अपनी जेब में रखें। समुद्री कौड़ी जेब में रखने से सुख-समृद्धि में वृद्धि होती है। मां लक्ष्मी को चांदी बहुत प्रिय है विशेषकर चांदी का सिक्का। इसे भी जेब से रख सकते हैं। कमल गट्टे (कमल के बीज) जेब में रखने मंगलप्रद होते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad