इस मशहूर डायरेक्टर की फिल्म में काम करने से करीना का इंकार, ये हैं वजह… | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Thursday 14 June 2018

इस मशहूर डायरेक्टर की फिल्म में काम करने से करीना का इंकार, ये हैं वजह…

मुंबई। बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फैमिली पर ही ध्यान दे रही है। इन दिनों करीना पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ लंदन घूम रही है। हाल ही में वो फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आई है। फिल्म सुपरहिट रही है। करीना इन दिनों कम ही फिल्में साइन कर रही है।

इसके अलावा वो जो फिल्में साइन कर रही हैं उन्हें काफी सोच समझकर साइन कर रही हैं। पिछले काफी दिनों से खबरें है कि करीना आशुतोष गोवारिकर की फिल्म में दिख सकती हैं। बताया गया कि करीना ने आशुतोष से मुलाकात की थी। इस फिल्म को आशुतोष हबी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

लेकिन अब खबर आ रही है कि करीना ने हाल ही में इस फिल्म को करने से मना कर दिया है। दरअसल आशुतोष मराठी फिल्म ‘आपला मानुष’ का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में अब करीना ने काम करने से इंकार कर दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में कुछ बदलाव किए गए हैं। जिससे करीना नाखुश हैं। बता दें कि पिछले दिनों ही करीना डायरेक्टर राज मेहता की अगली फिल्म के लिए हां कर चुकी हैं, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार हैं। वहीं बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अब सोनाक्षी सिन्हा की एंट्री हो सकती है। खैर देखते हैं कि आखिर क्या होता है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad