सपा नेता पर रेप का आरोप लगा किया पति के साथ आत्मदाह का प्रयास | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Wednesday 13 June 2018

सपा नेता पर रेप का आरोप लगा किया पति के साथ आत्मदाह का प्रयास

लखनऊ। नेताओं और बाबाओं के ऊपर बलात्कार करने का आरोप आए दिन लगता रहता है। भाजपा नेताओं के बाद अब सपा के एक नेता के ऊपर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। कासगंज जिले के पटियाली थाना क्षेत्र से आई रेप पीड़िता और उसके पति ने विधानसभा के सामने पहुंचकर आत्मदाह करने का प्रयास किया गया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को बचाया।

पेट्रोल डालकर किया सुसाइड का प्रयास
बता दें कि कासगंज जिले के पटियाली थाना क्षेत्र रहने वाली पीड़िता अपने पति के साथ बुधवार को विधानसभा पहुंची। जहां उसने अपने पति के साथ शरीर पर पेट्रोल डालकर आत्महत्या का प्रयास किया। मामले की जानकारी होते ही पुलिस त्वरित रूप से दोनों को पकड़ लिया और उनकी जान बचाई। पीड़िता की हालत खराब देख उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

नौकरी का झांसा देकर होटल में किया रेप
रेप पीड़िता का आरोप है कि 2015 में सपा नेता नीरज किशोर मिश्रा ने चपरासी की नौकरी देने के लिए कहा था। जिसके बाद लखनऊ बुलाकर सितंबर 2015 में होटल में रेप किया। तीन साल बीत जाने के बाद भी उक्त नेता के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिससे क्षुब्ध होकर आत्मदाह का प्रयास किया गया।

योगी-अखिलेश से मिली लेकिन कोई कार्रवाई नहीं
पीड़िता का कहना है कि इस मामले में उसने अखिलेश और योगी से मुलाकात की है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। वहीं आरोप लगाया कि आरोपी द्वारा उसे जान से मारने की धमकी भी दी जाती है।

3 साल से नहीं हुई कोई कार्रवाई
पीड़िता का कहना है नौकरी का झांसा देकर लखनऊ के एक होटल में बलात्कार किया। जिसकी शिकायत करने के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। तीन साल से न्याय के लिए दर दर की ठोकरें खा रही है। न्याय नहीं मिलने से आहत होकर यह कदम उठाया। महिला अपने पति के साथ पट्रोल छिड़ककर आग लगाने का प्रयास किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad